होम / सरकार के सर्वाइकल कैंसर कैंपन की ब्रांड एंबेसडर बन सकती हैं Poonam Pandey, चल रही है हेल्थ मिनिस्ट्री से बातचीत

सरकार के सर्वाइकल कैंसर कैंपन की ब्रांड एंबेसडर बन सकती हैं Poonam Pandey, चल रही है हेल्थ मिनिस्ट्री से बातचीत

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 7, 2024, 6:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Poonam Pandey Cervical Cancer Compaign: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) इन दिनों खूब चर्चा बटोर रहीं हैं। हाल ही में पूनम पांडे ने अपनी झूठी मौत की खबर को पोस्ट किया था। इसके अगले ही दिन उन्होंने वीडियो शेयर कर अपने जिंदा होने की खबर दी थी। दरअसल, उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के बारे में अवेयरनेस फैलाने के लिए ये स्टंट किया था। अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे सरकार के सर्वाइकल कैंसर कैंपन का चेहरा बन सकती हैं।

सर्वाइकल कैंसर कैंपन की ब्रांड एंबेसडर बनेंगी पूनम पांडे!

आपको बता दें कि इस महीने की शुरुआत में ही पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अंकाउंट से उनकी पीआर टीम ने एक्ट्रेस मौत की झूठी खबर पोस्ट की थी। इस पोस्ट में बताया गया था कि सर्वाइकल कैंसर की वजह से एक्ट्रेस का निधन हो गया है। एक्ट्रेस की अचानक बीमारी से मौत की खबर ने सभी को हैरानी में डाल दिया था। लेकिन अगले ही दिन पता चला कि यह खबर फर्जी थी और पूनम ने सर्वाइकल कैंसर के बारे में अवेयरनेस फैलाने के लिए ये स्टंट किया था।

पीटीआई की खबर के मुताबिक, पूनम पांडे सरकार के सर्वाइकल कैंसर को लेकर चल रहे अवेयरनेस प्रोग्राम की ब्रांड एंबेसडर बन सकती हैं। पूनम पांडे और उनकी टीम की यूनियन हेल्थ मिनिस्ट्री से बाचतीच चल रही है।

अपने जिंदा होने पर पूनम पांडे ने शेयर किया था ये वीडियो

3 फरवरी को पूनम पांडे ने एक वीडियो पोस्ट कर अपने जिंदा होने की खबर दी थी। उन्होंने इस वीडियो में कहा, “मैं ऐसा करने के लिए मजबूर महसूस कर रही हूं। आप सभी के साथ कुछ अहम बातें शेयर कर रही हूं, मैं यहां हूं, जिंदा हूं। सर्वाइकल कैंसर ने मुझे नहीं मारा, लेकिन इसने हजारों महिलाओं की जान ले ली है, जो इस बीमारी से निपटने के बारे में जानकारी की कमी की वजह से हुआ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

पूनम ने आगे कहा, “दूसरे कैंसरों के उलट, सर्वाइकल कैंसर को रोका जा सकता है। अहम बात ये कि इसके लिए एचपीवी वैक्सीन और जल्दी पता लगाने वाले टेस्ट हैं। हमारे पास यह तय करने के साधन हैं कि इस बीमारी से किसी की जान न जाए।” पूनम ने कहा कि उन्होंने सिर्फ लोगों को सर्वाइकल कैंसर से अवेयर करने के लिए अपनी मौत का झूठा नाटक किया था।

बॉलीवुड में कर चुकी है डेब्यू

पूनम पांडे पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं। उन्होंने साल 2013 में आई फिल्म नशा से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उन्होंने कई सीरीज और तेलूगू फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा पूनम साल 2011 में वो किंगफिशर कैलेंडर गर्ल भी बनी थीं।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT