होम / बड़े मियां छोटे मियां के लिए Rakul Preet ने पति Jackky Bhagnani की तारीफ में बांधे पुल, कही ये बात

बड़े मियां छोटे मियां के लिए Rakul Preet ने पति Jackky Bhagnani की तारीफ में बांधे पुल, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : April 12, 2024, 9:23 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani, दिल्ली: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म बड़े मियां छोटे मियां कल 11 अप्रैल को ईद के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अली अब्बास जफर की डायरेक्टेड इस फिल्म में अलाया एफ, पृथ्वीराज सुकुमारन और मानुषी छिल्लर भी अहम किरदारों में हैं। हाई-एक्शन एक्शन फिल्म ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की हो, लेकिन ऐसा लगता है कि फिल्म मेकर जैकी भगनानी की पत्नी और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को इसकी हर बात पसंद आई।

  • बड़े मियां छोटे मियां की स्क्रीनिंग में शामिल हुआ बॉलीवुड
  • रकुल प्रीत ने पति के काम की करी तारीफ
  • ‘पठान’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने भी कही ये बात

Karan Johar ने किया फेमस डायरेक्टर को याद, वीर-जारा के क्रेडिट से नाम किया शेयर

रकुल प्रीत ने पति पर लुटाया प्यार

इससे पहले आज, रकुल प्रीत सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां देखने के बाद एक लंबा तारीफ नोट लिखा। उन्होंने कलाकारों, शानदार एक्शन सीन और अपने पति जैकी की तारीफ की। उन्होंने आगे कहा कि बीएमसीएम ने उन्हें जॉन विक और एक्सट्रैक्शन की याद दिला दी। वह अक्षय और टाइगर के ब्रोमांस और ह्यूमर से भी काफी प्रभावित हुईं।

Rakul Preet Singh IG
Rakul Preet Singh IG

पति की तारीफ में एक्ट्रेस ने लिखा, “कितनी शानदार, दमदार, एड्रेनालाईन पंप करने वाली फिल्म #बडेमियाचोटेमियान है!! क्या हैं वे पागलपन भरे एक्शन सीक्वेंस और साथ ही जोरदार हास्य और ब्रोमांस! सभी का कातिलाना प्रदर्शन। मुझे जॉन विक, एक्सट्रैक्शन की याद दिला दी। कृपया इसे सिनेमाघरों में देखें दोस्तों। आप पर बहुत गर्व है @jackkvbhagnani!! इस पैमाने को बनाने के लिए हिम्मत की जरूरत होती है.. @अक्षय कुमार @tigerjackieshroff @मानुषी छिल्लर @alayaf @aliabbaszafar @ therealprithvi
@दीपशिखादेशमुख #वशुभगनानी।”

Aamir Khan के बेटे ने किया फुल फेस मेकअप, इस वजह से आंखों में काजल लगाए दिखे Junaid

सिद्धार्थ आनंद ने भी कही ये बात

बॉलीवुड सेलेब्स अक्षय और टाइगर की फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 10 अप्रैल को, बीएमसीएम के मेकर्स ने इंडस्ट्री और मीडिया के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग की मेजबानी की। ‘पठान’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद स्क्रीनिंग की शोभा बढ़ाते नजर आए। फिल्म देखने के बाद, वह अली अब्बास जफर की डायरेक्टेड फिल्म की तारीफ करना बंद नहीं कर सके। उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपने रिव्यू साझा किए। उन्होंने पूरी टीम की तारीफ करते हुए दर्शकों से फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने का आग्रह भी किया।

उनके नोट में लिखा था, “@tigerjackieshroff मेरे मुन्ना! आप बहुत अच्छे थे! लंबे समय के बाद आपको एक हल्के-फुल्के @मज़ेदार किरदार में देखना बहुत ताज़ा है..शुभकामनाएं @अलीअब्बासज़फ़र भाई! आपको फिर से बड़ी सफलता की शुभकामनाएँ! फिल्म का भरपूर आनंद लिया…मजेदार नोक-झोंक, एक्शन से भरपूर और शानदार इंटरवल ट्विस्ट! बहुत अच्छी तरह से निर्मित, इसलिए वाशुजी और जैकी को बधाई! जाओ बड़े पर्दे पर फिल्म का आनंद लो दोस्तों!!!”

फिल्म के लिए डिजाइन किए 300 आउटफिट, करोड़ों में है Heeramandi में कपड़ों की कीमत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT