होम / बेटी Kareena के साथ समय बिताने घर पहुंचे रणधीर-बबीता, इस अंदाज में हुए स्पॉट

बेटी Kareena के साथ समय बिताने घर पहुंचे रणधीर-बबीता, इस अंदाज में हुए स्पॉट

Babli • LAST UPDATED : April 1, 2024, 10:17 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena-Randhir Kapoor: रविवार सबके लिए अराम और परिवार के साथ समय बिताने का दिन होता हैं। हर कोई इस दिन अपने परिवार के साथ अपना कीमती समय बिताते हैं। बॉलीवुड हस्तियां भी अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपना रविवार बिताना सुनिश्चित कर रही हैं। हाल ही में करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान और बेटों तैमूर और जेह के साथ छुट्टियां मनाने के बाद अब मुंबई वापस आ गई हैं। उनके माता-पिता, रणधीर कपूर और बबीता, उनसे मिलने के लिए उनके घर पर गए।

  • छुट्टियां मनाकर वापस लौटे करीना सैफ
  • बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट
  • बेटी करीना के साथ समय बिताने घर पहुंचे रणधीर कपूर

Boney Kapoor ने बेटी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

छुट्टियां मनाने के लिए तंजानिया पहुंचे खान

इससे पहले दिन में, करीना और सैफ को तैमूर और जेह के साथ मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया था। अपने एयरपोर्ट के लुक के लिए, करीना ने डेनिम पैंट और एक मैचिंग डेनिम जैकेट के साथ एक सफेद टी-शर्ट पहनी थी, जिस पर “क्रू” लिखा हुआ था। वहीं दुसरी ओर सैफ ने जींस के साथ गहरे नीले रंग की शर्ट चुनी। लाल टोपी में उन्होंने शानदार वाइब्स बिखेरी। वे छुट्टियां मनाने के लिए तंजानिया में थे। अपनी यात्रा के दौरान, करीना ने अपने फैंस को फैम-जैम वेकेशन की मनमोहक तस्वीरें दिखाईं।

Randhir Kapoor,
Randhir Kapoor,

सीक्रेट बॉयफ्रेंड Rohan Mehra के साथ इस तरह स्पॉट हुई Pooja Hegde, देखें वीडियो

एक तस्वीर में करीना और सैफ को अपने सामने विशाल घास के मैदान को देखते हुए देखा जा सकता है। जहां करीना ने नीली डेनिम और चमड़े के जूतों के साथ नीली धारीदार शर्ट पहनी थी, वहीं सैफ ने भूरे रंग की पतलून और आइवरी लोफर्स के साथ मिंट ग्रीन शर्ट पहनी हुई थी। करीना ने जेह के साथ कुछ तस्वीरें भी साझा कीं। तस्वीरों में करीना और जेह को आसपास के जंगल में दूरबीन से देखते हुए दिखाया गया है।

Randhir Kapoor,
Randhir Kapoor,

करीना कपूर का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना को ‘क्रू’ में एयर होस्टेस के किरदार के लिए सराहना मिल रही है, जिसमें कृति सेनन और तब्बू भी हैं। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा की भी कैमियो रोल में है। शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने अब तक दुनिया भर में 41.13 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।

Salman Khan के साथ इस तरह की रिश्ता साझा करते हैं Randeep Hooda, एक्टर ने पैसों के लिए कही ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT