होम / अक्षय कुमार के साथ सगाई टूटने का सदमा नहीं सह पाई थी Raveena Tandon! खुदकुशी की खबरों पर किया रिएक्ट

अक्षय कुमार के साथ सगाई टूटने का सदमा नहीं सह पाई थी Raveena Tandon! खुदकुशी की खबरों पर किया रिएक्ट

Babli • LAST UPDATED : March 28, 2024, 3:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Raveena Tandon, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अक्सर कभी अपनी खूबसूरती तो कभी अपने रिश्तों की वजह से लगातार सुर्थियों में बनी रहती हैं। इसके साथ ही जब एक्ट्रेस से अक्षय कुमार ने अपनी सगाई तोड़ दी, तो इस बारे में कई लेख छपे कि रवीना अपने ब्रेकअप को कैसे संभाल रही थीं। खुदकुशी की कोशिश की अफवाह से लेकर रवीना के दो लड़कियों को गोद लेने तक, एक्ट्रेस के जीवन का हर पहलू रडार पर था। उन्होंने हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने जीवन के उस समय के बारे में खुलकर बात की हैं।

  • लोग क्या सोचते हैं, इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता
  • सगाई टूटने के बाद खुदकुशी की खबरों पर किया रिएक्ट

Ranbir Kapoor की Ramayana में इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री, रावण की पत्नी मंदोदरी का निभाएंगी रोल

‘लोगो से फर्क नहीं पड़ता’-रवीना

हाल ही में हुए अपने एक इंटरव्यु में रवीना ने कहा, “हां, इसमें कौन सी बड़ी बात है? बहुत सारे रिश्ते टूटते हैं, लोग आगे बढ़ जाते हैं, आप दोस्त बने रहते हैं… आपको एहसास होता है कि हम साझेदार के रूप में अच्छे नहीं थे लेकिन हम दोस्त के रूप में अच्छे हैं। तो इसमें बड़ी बात क्या है? मैं नहीं समझता। मैं बिल्कुल ठीक थी। मीडिया में सबसे ज्यादा हंगामा इसलिए मचाया गया, क्योंकि उन दिनों वे अपनी पत्रिकाएं बेचना चाहते थे। लेकिन, हमारे बीच, मेरे दोस्तों के बीच, और मेरा परिवार जो सोचता है वह मेरे लिए मायने रखता है। लोग क्या सोचते हैं, इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।”

OTT कलाकारों को स्टार नहीं मानती Kangana, फ्लॉप फिल्मों पर इस तरह किया रिएक्ट

‘नाक उन जगहों पर डालती हूं जहां कोई जगह नहीं होती’

ब्रेकअप के बाद जब रवीना ने दो लड़कियों को गोद लिया, तो इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ”जिस तरह की कहानियां चारों ओर घूमती थीं, उन पर बिल्कुल कोई कंट्रोल नहीं था। इसलिए, जिस दिन मैं अपनी दो लड़कियों को घर ले आई… मुझे लगा कि उन्हें वह जीवन नहीं मिल रहा जिसकी वे हकदार थीं, और यह कुछ ऐसा था जो घर के करीब हो रहा था, और मैंने जिम्मेदारी संभालने का फैसला किया। जिस दिन मैं 21 साल की हुई, मैं उन्हें ले आई। मैं इसे अपने सामने होते हुए नहीं देख सकती थी और कुछ भी नहीं कर सकती थी। मैं हमेशा से ऐसा ही करती आई हूं, अपनी नाक उन जगहों पर डालती हूं जहां उसकी कोई जगह नहीं होती।”

The Sabarmati Report Teaser: रिलीज हुआ साबरमती रिपोर्ट का टीज़र, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

रवीना ने कहा कि उनकी गोद ली हुई बेटियों का पालन-पोषण मुख्य रूप से उनके माता-पिता ने किया और उन्होंने पति अनिल थडानी के साथ उनके दो जैविक बच्चों के पालन-पोषण में मदद की हैं।

रवीना टंडन का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय और रवीना कई सालों के बाद जल्द ही वेलकम टू द जंगल में एक साथ नजर आएंगे। 20 साल बाद रवीना के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, अक्षय ने पहले एएनआई को बताया था, “हमने एक साथ अधिकतम हिट फिल्में की हैं और मैं लंबे समय के बाद शूटिंग शुरू करने का इंतजार कर रहा हूं और हम एक ही स्क्रीन पर एक साथ होंगे।” अक्षय और रवीना ने मोहरा, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और खिलाड़ियों का खिलाड़ी सहित कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है।

जूता छुपाई रस्म में Hardik Pandya ने दी थी मोटी रकम, डिमांड से 5 गुना ज्यादा देकर किया था खुश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024: KKR की हार के बाद गौतम गंभीर ने खोया अपना आपा, अंपायर से की बहस; यहां देखें वायरल वीडियो-Indianews
Salman Khan फायरिंग केस में Lawrence Bishnoi के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर हुआ जारी -Indianews
Udit Narayan की दूसरी शादी के बावजूद भी जबरदस्ती बेडरुम में घुसी सिंगर की पहली पत्नी, जानें पूरा किस्सा -Indianews
OJEE 2024 एडमिट कार्ड जारी,  ऐसे करें डाउनलोड- indianews
Hypochlorous Acid: विश्व युद्ध का कीटाणुनाशक मुंहासों को कर रहा गायब! इंस्टाग्राम पर वायरल है ये चमत्कारी इलाज
Congress: नसीम खान ने खर्गे को पत्र लिखकर जाहिर की नाराजगी, कहा- कांग्रेस मुस्लिम वोट चाहती है उम्मीदवार नहींं-Indianews
Germany Norovirus: जर्मनी में स्टटगार्ट वसंत महोत्सव के बीच नोरोवायरस का आतंक, 800 लोग संक्रमित-
ADVERTISEMENT