होम / Sanjay Dutt: मान्यता दत्त ने पति संजय दत्त को दी सालगिरह की बधाई, शेयर की पोस्ट

Sanjay Dutt: मान्यता दत्त ने पति संजय दत्त को दी सालगिरह की बधाई, शेयर की पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : February 11, 2024, 10:48 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sanjay Dutt-Maanayata Dutt, दिल्ली: संजय दत्त और मान्यता दत्त को फिल्म इंडस्ट्री में सबसे प्यारे जोड़ों में से एक माना जाता है। उनका रिश्ता सोशल मीडिया पर उनके प्यार और स्नेह के लगातार प्रदर्शन से साफ होता है, जहां वे अक्सर हार्दिक संदेशों का आदान-प्रदान करते हैं और खास अवसरों पर हार्दिक शुभकामनाएं देते हैं। अपनी 16वीं शादी की सालगिरह के जश्न में, मान्यता ने अपने पति के साथ एक मनमोहक तस्वीर साझा की, और जीवन के ‘मीठे’ और ‘खट्टे’ दोनों पलों को संजोने पर अपने मन की बात की।

मान्यता ने पति को दी सालगिरह की शुभकामनाएं

रविवार, 11 फरवरी को, मान्यता दत्त ने अपने प्यारे पति संजय दत्त के साथ अपनी 16वीं शादी की सालगिरह मनाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। एक मनमोहक सेल्फी साझा करते हुए, जोड़े ने कैज़ुअल लुक दिखाया, जिसमें संजय ने ग्रे ज़िपर पहना हुआ था और मान्यता ने काले प्रिंट के साथ एक स्टाइलिश सफेद शर्ट पहनी हुई थी। जब वे कैमरे के सामने पोज़ दे रहे थे तो उनकी सूक्ष्म मुस्कान से गर्मजोशी झलक रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

मान्यता ने छवि को एक स्टिकर से सजाया जिस पर लिखा था ‘जस्ट लव।’ अपने हार्दिक कैप्शन में, उन्होंने लिखा, “प्यारी सोलह!!! हमारे जीवन के खट्टे-मीठे पलों का जश्न मनाना…हमेशा…और हमेशा और एक साथ! तुम्हें हमेशा-हमेशा प्यार!! @दत्तसंजय #दत्त #16वीं सालगिरह #प्यार #अनुग्रह #सकारात्मकता #सुंदरजीवन #धन्यवादभगवान।”

संजय-मान्यता का नए साल का जश्न

दत्त परिवार ने दुबई में एक यादगार छुट्टी के दौरान खुले हाथों से नए साल का स्वागत किया, जहां उन्होंने एक साथ अनमोल पल बिताए। संजय दत्त ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, पिछले महीने 2024 में बजने के लिए इंस्टाग्राम पर एक मनोरम पारिवारिक चित्र साझा किया था। फोटो में संजय, उनकी पत्नी मान्यता दत्त, उनके बच्चे शहरान और इकरा, साथ ही संजय की बेटी त्रिशला दत्त, चमकते हुए नजर आ रहे थे।

तस्वीर के साथ एक प्यारे से कैप्शन में संजय ने लिखा, “अपने प्यारे परिवार के साथ हाथ मिलाकर नए साल का स्वागत कर रहा हूं, उन पलों को याद कर रहा हूं जो हमें एक साथ बांधते हैं। यह वर्ष हमें खुशियाँ, सफलता और अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करते हुए करीब लाए। हमारे परिवार से लेकर आपके परिवार तक सभी को नव वर्ष की शुभकामनाएँ!”

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Prajwal Revanna Video: देश छोड़कर क्यों भाग गए एचडी देवेगौड़ा के पोते सांसद प्रज्जवल रेवन्ना! यहां जानें पूरा मामला-Indianews
फिल्मों में अपने किरदारों पर क्या बोल गई Nayanthara, महिला सशक्तिकरण पर कही ये बात- Indianews
America: अमेरिका में नहीं थम रहा फिलिस्तीन समर्थी विरोध प्रदर्शन, व्हाइटहाउस के सामने लगे ये नारे-Indianews
UP Crime: देवर ने किया रेप, पति ने कहा अब तुम मेरी भाभी हो; भाई के साथ मिल पत्नी की हत्या की कोशिश- indianews
जापान में Rakshit Shetty के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज़ होगी 777 Charlie -Indianews
Irrfan Khan की बरसी से कुछ दिन पहले भावुक हुए बाबिल खान, पोस्ट में लिखी ये बात -Indianews
Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में गोलीबारी, एक ग्राम रक्षा गार्ड घायल- indianews
ADVERTISEMENT