होम / Sara Ali Khan: सारा बनी करीना, तस्वीर देख भगवान की बताई मर्जी

Sara Ali Khan: सारा बनी करीना, तस्वीर देख भगवान की बताई मर्जी

Simran Singh • LAST UPDATED : August 18, 2023, 12:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sara Ali Khan, दिल्लीबॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की पर्सनल जिंदगी हमेशा उथल-पुथल से भरी रही है। एक्टर ने काफी छोटी उम्र में अमृता सिंह से शादी कर ली थी। जिससे उनके दो प्यारे बच्चे हुए सारा अली खान और इब्राहिम अली खान लेकिन किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था। इसीलिए अमृता से उनका रिश्ता टूट गया और एक्ट्रेस करीना कपूर के बाहों में उन्हें सच्चा प्यार मिला। जिससे आज उनके दो बेटे तैमूर और जहांगीर है, लेकिन इस तस्वीर को देखने के बाद आपको लगेगा कि शायद यह सब कुछ भगवान का लिखा हुआ ही था।

सारा ने करीना का लुक किया क्रिएट

बता दें कि हमें सारा अली खान की बचपन के दिनों की तस्वीर मिली इस तस्वीर को नवनीत निशान द्वारा शेयर किया गया था। जिसमें छोटी सी सारा करीना कपूर की फिल्म अशोका की तरह कपड़े पहने हुए तैयार नजर आ रहे हैं। अशोका 2001 में रिलीज की गई थी। वही हम सैफ अली खान को भी तस्वीर में झटके भरे रिएक्शन में सारा को देख रहे हैं। इसके साथ ही तस्वीर में अमृता भी मुस्कुराते हुए देखे जा रहे हैं। सारा स्कार्फ वाले ड्रेस में टैटू के साथ काफी प्यारी लग रही है। जिसमें उन्हें करीना कपूर की सबसे बड़ी फैन के तौर पर देखा जा सकता है।

दर्शकों ने सारा की तस्वीर पर किया गया रिएक्ट

वही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। जिसमें दर्शकों ने सारा की तस्वीर को देखकर अपने कमेंट भी सामने रखे हैं। एक यूजर ने लिखा, “मैं बहुत निःशब्द हूं…भगवान उन सभी को आशीर्वाद दें और हमें भी…जिंदगी वास्तव में कल्पना से भी अजीब है”, एक अन्य ने टिप्पणी की, “आप इसे किसी भी तरह से देखें, यह बिल्कुल विचित्र है।” इस बीच, एक तीसरे यूजर ने लिखा, “मैनिफेस्ट करने में भी डर लगता है अब तो, यह देखते हुए कि जिंदगी हमारे सामने कितने उतार-चढ़ाव लाती है। मंकीज पॉ अब कल्पना नहीं लगती।”

 

ये भी पढे़: विवेक ने शाहरुख के लिए कही कड़वी बात, बॉलीवुड को बर्बाद करने का लगाया आरोप

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT