होम / Singham Again: सिंघम अगेन का नया पोस्टर हुआ रिलीज, इस धाकड़ अवतार में नजर आए रणवीर

Singham Again: सिंघम अगेन का नया पोस्टर हुआ रिलीज, इस धाकड़ अवतार में नजर आए रणवीर

Simran Singh • LAST UPDATED : October 30, 2023, 1:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Singham Again, दिल्ली: रोहित शेट्टी के सिंघम फ्रेंचाइजी की नेक्स्ट फिल्म सिंघम अगेन जल्दी दर्शकों के सामने आने वाली है। जो अभी से चर्चा में बन गई है। इस फिल्म के बारे में फिर से सिंघम यानी कि अजय देवगन का जबरदस्त एक्शन देखने वाले हैं। वही इस बार की स्टार कास्ट को भी काफी धांसू रखा गया है। बता दे की सिंघम अगेन में टाइगर श्रॉफ से लेकर अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण तक की दमदार एंट्री को दिखाया जाएगा, हालांकि फिल्म से अभी किसी भी एक्शन सीन की तस्वीर सामने नहीं आई है। वही अभी फैंस के एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है क्योंकि रणवीर सिंह का नया लुक सामने आया है।

सिंघम अगेन से रणवीर सिंह का लुक आया सामने

सिंघम अगेन के स्टार अजय देवगन ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर सिंघम अगेन के नए पोस्टर को शेयर किया। जिसमें रणबीर सिंह के लुक को देखा जा सकता है। पोस्टर में रणवीर पुलिस की वर्दी में देखे जा सकते हैं। खास बात यह है कि रणवीर को संग्राम भालेराव के किरदार में ही इस बार देखा जाने वाला है और इस पोस्टर में भी उनका वही लोक नजर आता है। जिसे देखने के बाद फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। वही पोस्टर की खास बात यह है कि इसके बैकग्राउंड में भगवान हनुमान की तस्वीर भी दिख रही है। वहीं बता दें कि इसकी कैप्शन में अजय देवगन ने लिखा, “मेरी स्कवॉयड का सबसे कुख्यात ऑफिसर”

फैंस को अजय देवगन की पोस्टर रिलीज का इंतजार

वही अजय देवगन द्वारा सिंघम अगेन में रणवीर सिंह की पोस्ट को शेयर करने के बाद फैंस अब उनकी पोस्ट की मांग कर रहे हैं। फैंस अब अजय को देखना चाहते हैं कि इस पर अजय देवगन किस अंदाज में फिल्म के अंदर नजर आने वाले हैं। ऐसे में कहीं फैंस ने कमेंट कर मांग की कि हम आपको देखना चाहते हैं।

रोहित शेट्टी फैंस के लिए करते हैं तस्वीरें शेयर

इसके साथ ही बता दे की सिंघम अगेन के सेट से रोहित शेट्टी भी लगातार तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। जिसमें एक्शन की झलक भी दिखाई देती है। ज्यादातर तस्वीरों में में वह दीवारों को तोड़ते हुए एक्शन सीन को क्रिएट करते हुए नजर आते हैं। वहीं उन्होंने कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी जिसमें लवह इशारे से वैन को रोक रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन उन्होंने लिखा, “वर्क इन प्रोग्रेस”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

कब रिलीज होगी सिंघम अगेन

इसके साथ ही सिंघम अगेन की रिलीज डेट की बात की जाए तो यह अगले साल 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है। बता दे की फिल्म अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 के साथ क्लास करेगी। ऐसे में फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है कि कौन सी फिल्म बाजी मारेगी।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT