होम / TMKOC: सोहेल रहमानी ने जेनिफर मिस्त्री पर साधा निशाना, सवालों के मारे तीर

TMKOC: सोहेल रहमानी ने जेनिफर मिस्त्री पर साधा निशाना, सवालों के मारे तीर

Simran Singh • LAST UPDATED : June 24, 2023, 7:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), TMKOC, दिल्ली: तारक मेहता शो का विवाद आए दिन कोई ना कोई नया मूड लेकर सामने आ ही रहा है। ऐसे में जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी समेत शो के दो और लोगों पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसी विवाद पर अब सोहेल रहमानी ने कमेंट किया है। जैसा की पता है की जेनिफर मिस्त्री ने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी, एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज और ओपरेशन्स हेड सोहेल रहमानी के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं शो की एट्रेस ने सेक्शुअल हैरास्मेंट का आरोप लगाया था और अब सोहेल रहमानी ने जेनिफर पर प्रहार किया है।

सोहेल रहमानी ने किया सवाल

सोहेल रहमानी ने जेनिफर के लगाए आरोपों पर सवाल किया और कहा- “जेनिफर को शो और शो के प्रोड्यूसर्स से बहुत दिक्कतें थीं, अगर ऐसा था तो क्यों उन्होंने साल 2016 में फिर से जॉइन किया? किसी ने भी उन्हें इसके लिए फोर्स तो नहीं किया था, क्यों उन्होंने असित भाई को मैसेज किया था कि- ‘मैं सुधर गई हूं, सर मुझे एक मौका दो’ तो मैं उनका इशू समझने में असमर्थ हूं”

इसके बाद उन्होनें आगे कहा “मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि मेरे प्रति उनके दिल में इतनी बातें हैं, वो क्यों? मैं तो बस अपना काम कर रहा था, वो बिना बताए सेट से निजी कारण से चली गई थीं, ऐसे में मैंने वही किया जो मुझे करना था, बल्कि उस वक्त तो उन्होंने बदतमीजी भी की थी, अगर आप एक कंपनी के लिए काम करते हैं तो उसके कुछ रूल्स होते हैं, आपको उन रूल्स को फॉलो करना होता है, अगर आप लेट आएंगे और वो काम करेंगे जिससे कि एक कंपनी का फंक्शन खराब हो तो प्रोडक्शन आपको बोलेगी ही ना, उन्होंने आगे कहा-हमने तो डांटा भी नहीं, सिर्फ प्यार से समझाया था, जब बार-बार एक ही चीज होने लगी तो तब हमने डांट लगाई, ये सब कुछ नहीं है बस एक पब्लिसिटी स्टंट है”

सोहेल रहमानी के पास ढेरों सबूत

रहमानी ने असित मोदी के उस स्टेटमेंट को भी सपोर्ट किया जिसमें उन्होंने कहा कि वे एक्ट्रेस के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे, उन्होंने कहा “जेनिफर के खिलाफ मेरे पास बहुत प्रूफ्स हैं, मैंने वैसे ही सब कुछ पुलिस को बता दिया है, मेरा स्टेटमेंट रिकॉर्ड हुआ था 15 दिन पहले ही, सीसीटीवी फुटेज से लेकर स्क्रीन शॉट तक उनके मैसेज जो कि प्रोड्यूसर को भेजे गए थे, वो सब हमारे पास हैं, इस शो से 100 लोग अपने घर की रोटी कमा रहे हैं, मैं नहीं चाहता कि उन लोगों की रोटी इस झंझट में सफर हो, जेनिफर का कहा सब बेसलेस है”

 

ये भी पढ़े: सलमान के बचपन का ऐसा किस्सा जिसे जानने के बाद आप भी करेंगे उनकी वाहवाही

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT