होम / सुनील शेट्टी के बेटे ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'मैं नेपोटिज्म का प्रोडक्ट हूँ'

सुनील शेट्टी के बेटे ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'मैं नेपोटिज्म का प्रोडक्ट हूँ'

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : January 16, 2023, 12:41 pm IST

(इंडिया न्यूज़, Sunil Shetty’s son made a big disclosure): बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता सुनील शेट्टी के लाड़ले बेटे अहान शेट्टी और उनकी बहन आथिया शेट्टी भी फिल्‍मी दुनिया में काफी सक्रिय हैं। सुनील शेट्टी की बेटी अथिया ने पहले ही बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है तथा बेटे अहान ने 2018 की तेलुगु फिल्म ‘आरएक्स 100’ के हिंदी रीमेक से अपनी शुरुआत की। बता दें, मिलन लुथरिया के डायरेक्शन का फिल्म टाइटल ‘तड़प’ है और इसमें तारा सुतारिया अहान के साथ दिखाई दी हैं।

आपको बता दें, वहीं अपने एक इंटरव्यू में अहान शेट्टी ने कहा था कि वह फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर खुश हैं तथा अपनी पहचान बनाने के लिये कड़ी मेहनत कर रहे हैं। सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी फिल्म तड़प से बॉलीवुड में अपने करियर का आरम्भ किया है। अहान ने नेपोटिज्म के बारे में भी बात की थी। अहान ने कहा था कि वह इस बात से सहमत हैं कि वह नेपोटिज्म का हिस्सा हैं।

अहान ने कहा, ‘जब नेपोटिज्म की बात आती है, तो मैं इसे स्वीकार करता हूं। मैं नेपोटिज्म का प्रोडक्ट हूं। मेरे पिता एक अभिनेता हैं। मैं हमेशा से एक अभिनेता बनना चाहता था और हां हमारे लिए ये आसान है। मैं इस बात से बिल्कुल भी मना नहीं कर रहा हूं। मगर आखिरी में, सभी को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। इस इंडस्ट्री में होने के लिए आपको सच में कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। मैं इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर बहुत खुश एवं सम्मानित महसूस करता हूं। मैं इसका लाभ नहीं उठाना चाहता। इसलिए मैं केवल कड़ी मेहनत कर रहा हूं।’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT