होम / सनी कौशल ने खोला भाई Vicky का भयानक राज, बेडरूम की इस हरकत का शेयर किया किस्सा -Indianews

सनी कौशल ने खोला भाई Vicky का भयानक राज, बेडरूम की इस हरकत का शेयर किया किस्सा -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 21, 2024, 1:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sunny Kaushal-Vicky Kaushal, दिल्ली: विक्की कौशल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे शानदार एक्टर में से एक हैं, और वह अपनी अद्भुत अभिनय प्रतिभा से अपने फैंस का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। अपने करियर की शुरुआत से ही विक्की ने सिनेमा प्रेमियों के दिलों में जगह बना ली है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत गैंग्स ऑफ वासेपुर से की थी। इसके अलावा, उन्हें उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, सैम बहादुर, जरा हटके जरा बचके और डंकी सहित कई सुपरहिट फिल्मों में देखा गया था। उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो विक्की ने कैटरीना कैफ से शादी की है। हालाँकि, विक्की ने हाल ही में अपने भाई सनी कौशल के साथ द ग्रेट इंडियन कपिल शो में शिरकत की और उनके एक खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया।

  • सनी कौशल ने खोला विक्की का बेडरूम सिक्रेट
  • सनी से खोला विक्की का भयानक राज
  • मां के साथ का किस्सा किया शेयर

जीनत अमान की लिव-इन रिलेशनशिप टिप्स पर तंज कसना Mukesh Khanna के पड़ा भारी, सोनी राजदान ने साधा निशाना -Indianews

सनी कौशल ने खोला विक्की का बेडरूम सिक्रेट

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में रहते हुए सनी कौशल ने कहा कि उनके भाई विक्की कौशल को नींद में आंखें खोलकर बात करने की आदत है। एक घटना साझा करते हुए सनी ने बताया कि आमतौर पर लोग नींद में बड़बड़ाते हैं, जबकि विक्की पूरी परफॉर्मेंस देते हैं। एक उदाहरण देते हुए, सनी ने कहा कि एक बार जब वह विक्की के साथ एक कमरे में रहते थे, तो वह विक्की से पहले सो गया और गहरी नींद में था।

sunny Kaushal
sunny Kaushal

Akhil Sachdeva ने गाया कृति-पुलकित की शादी के वीडियो का गाना ‘तुर्र चालियां’, कही ये बात -Indianews

सनी से खोला विक्की का भयानक राज

हालाँकि, अचानक विक्की कौशल उठे और कहने लगे कि उनका पेपर ख़त्म हो गया है, और इससे सनी हैरान रह गए। सनी ने कहा कि उन्हें विक्की को तब तक बातचीत में बिजी रखना था जब तक विक्की फिर से सो नहीं जाता, जब तक कि इससे सैम बहादुर के एक्टर को झटका न लग जाए। सनी ने कहा, “बचपन में वह नींद में बातें करता था। लोग आमतौर पर नींद में बड़बड़ाते थे, वह पूरी परफॉर्मेंस देता था। मैं हैरान हो जाता था कि वह जाग रहा है या सो रहा है। मुझे अभी भी याद है, एक रात मैं सोने जा रहा था और वह मुझसे 45 मिनट पहले सोया था, इसलिए वह गहरी नींद में था। हम एक ही कमरे में रहते थे। उसने अचानक अपना कंबल फेंक दिया और कहा, ‘क्या?’ मेरे पेपर के साथ, इसे जांचें।

Saif से शादी ना करने की ऐसी वजह देते थे लोग, तंज कस Kareena देती थी मुंह तोड़ जवाब -Indianews

मां के साथ का किस्सा किया शेयर

विक्की कौशल ने खुलासा किया कि कैसे नींद में बात करने की उनकी आदत से उनकी मां एक बार हैरान रह गई थीं। इस खुलासे के बाद विक्की कौशल ने कहा कि उनकी मां वीना कौशल को नींद में बात करने की उनकी आदत के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। विक्की ने कहा कि एक बार, वह अपनी माँ के साथ सो रहा था, और वह चिल्लाने लगा कि कोई उसका पर्स ले रहा है। विक्की की माँ, जिन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी, ने आगे एक्टर से सवाल किया, ‘कौन’। विक्की को यह कहते हुए उद्धृत किया जा सकता है, “यह मेरी माँ के साथ भी हुआ। मैं सो रहा था और मैं यह कहते हुए उठा, ‘उसने तुम्हारा पर्स छीन लिया।’ माँ को मेरी स्थिति के बारे में पता नहीं था, वह बोली, ‘कौन?'”

दुबई में कराटे मैच देखने पहुंचे Salman Khan, संजय दत्त के बेटे शाहरान से की मुलाकात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Canada Road Accident: कनाडा में भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराई कई गाड़ियां; 4 की मौत-Indianews
Good Sleep Tips: नींद की समस्या से होगी दूर, अपना ले ये कुछ शानदार टिप्स-Indianews
वेट्टैयान के सेट से नई तस्वीरें आई सामने, गले लगते दिखें Rajinikanth-Amitabh Bachchan -Indianews
Texas Tornado: टेक्सास टॉरनेडो से तबाही, बचाए गए परिवार के लिए लॉन्च किया गया GoFundMe- indianews
Hindu Temple: भारत के इन मंदिरों में नहीं जा सकते पुरुष, सिर्फ महिलाओं को है पूजा और प्रवेश की अनुमति -Indianews
Israel-Hamas War: इजरायल ने हमास को दी बड़ी चेतावनी, कहा- इस समझौते पर सहमत हों नहीं तो राफा ऑपरेशन का करें सामना-Indianews
Kolkata News: 3 दिनों तक मृत बेटी को दूध पिलाने की कोशिश करती रही मां, पुलिस ने क्षत-विक्षत शव निकाला तो हुआ कुछ ऐसा- indianews
ADVERTISEMENT