होम / श‍िल्‍पा शेट्टी के मुंबई स्‍थ‍ित जुहू वाले घर में हुई चोरी, दो आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

श‍िल्‍पा शेट्टी के मुंबई स्‍थ‍ित जुहू वाले घर में हुई चोरी, दो आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 15, 2023, 7:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shilpa Shetty Robbery, मुंबई: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के मुंबई स्‍थ‍ित जुहू वाले घर में चोरी होने का मामला सामना आया है। बताया गया कि मुंबई पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। न्‍यूज एजेंसी ‘पीटीआई’ के मुताबिक, ये घटना एक हफ्ते पुरानी है। पुलिस ने एजेंसी को गुरुवार, 15 जून को इस बात की जानकारी देते हुए बताया, ‘पिछले हफ्ते शिल्पा शेट्टी के घर से कुछ कीमती सामान कथित रूप से चोरी हो गए थे। मामले में जांच जारी है।’

शिल्पा शेट्टी के घर से कुछ कीमती सामान गायब

अध‍िकारी ने बताया कि जुहू पुलिस थाने को एक श‍िकायत मिली, जिसमें कहा गया है कि एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी के घर में चोरी हुई और कुछ कीमती सामान गायब हैं। तत्‍काल मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई। अधिकारी ने कहा कि जांच दल ने इस सिलसिले में दो लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ जारी है।

इटली में वेकेशन मना रहीं शिल्पा शेट्टी

अपनी फिटनेस और खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली शिल्पा शेट्टी ने एक दिन पहले ही एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस को बताया था कि वो इटली में वेकेशन मना रही हैं। उन्होंने स्विमसूट पहने एक फोटो जारी किया था, जिसमें वो काफी ग्लैमरस दिख रहीं थी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT