होम / क्यों नहीं टिकती सेलिब्रिटी शादियां? पाक राइटर Yasir Hussain ने बताई ये वजह

क्यों नहीं टिकती सेलिब्रिटी शादियां? पाक राइटर Yasir Hussain ने बताई ये वजह

Babli • LAST UPDATED : February 24, 2024, 2:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Yasir Hussain, दिल्ली: यासिर हुसैन और इकरा अजीज लॉलीवुड में सबसे पसंदीदा जोड़ी हैं। दोनों हर संभव तरीके से एक-दूसरे का सपोर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं और सोशल मीडिया पर भी अपने प्यार के बारे में काफी मुखर हैं। इकरा अजीज और यासिर हुसैन ने 2019 में एक शानदार शादी की और इसके तुरंत बाद 2021 में अपने पहले बेटे कबीर का स्वागत किया। यासिर और इकरा दोनों पाकिस्तानी मनोरंजन इंडस्ट्री में एक्टर हैं, लेकिन यासिर को स्क्रिप्ट राइटर, डायरेक्टर, होस्टिंग और कई चीजों में विशेषज्ञता हासिल है।

ये भी पढ़े-Sanjay Leela Bhansali Birthday: पारो से गंगू तक, अपनी हीरोइनों को खूबसूरती से पेश करने में माहिर हैं भंसाली

क्यों नहीं टिकती सेलिब्रिटी शादियां?

हाल ही में एक इंटरव्यु में, यासिर से पूछा गया कि वह सेलिब्रिटी तलाक की बढ़ती संख्या का मुख्य कारण क्या मानते हैं। इस पर, बहु-प्रतिभाशाली एक्टर ने खुलासा किया कि इन दिनों शादियाँ कठिन हैं, और दो सितारों के बीच की शादियाँ निभाना असंभव है। उन्होंने कहा कि उनके रिश्ते में उनकी पत्नी इकरा स्टार हैं क्योंकि उनके स्टारडम का दायरा बहुत बड़ा है और वह एक कलाकार हैं। यासिर ने कहा, “दो एक्टर ख़ुशी से शादीशुदा हो सकते हैं, दो सितारे ख़ुशी से शादीशुदा नहीं हो सकते। बहुत मुश्किल है, हमारे घर में एक ही स्टार है, कौन है इकरा।”

ये भी पढ़े-ऐश्वर्या से शाहरुख तक, ये सेलेब्स हो सकते हैं Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी के फंक्शन में शामिल

स्टारडम को बताया टकराव

यासिर ने आगे कहा कि अगर हम सेलिब्रिटी शादियों को देखें तो उनके तलाक का सबसे बुनियादी कारण स्टारडम को लेकर उनका टकराव है। फिर उन्होंने बताया कि अपनी शादी से पहले ही उन्होंने तय कर लिया था कि उनके घर की इकलौती स्टार इकरा होंगी। उन्होंने यह भी कहा कि जब दो सितारे एक फिल्म में एक साथ नहीं हो सकते, तो आप उनसे खुशहाल शादी की उम्मीद कैसे कर सकते हैं। यासिर ने आगे कहा: “शादी से पहले मैंने ये फैसला कर लिया था कि इस घर में स्टार एक ही होगा, और वो मेरी बीवी है।”

ये भी पढ़े-जिगरा की शूटिंग के बाद मस्ती करते दिखें Alia-Vedang, सोशल मीडिया पर बिखेरा ग्लेमर

नेटिज़न्स ने किया रिएक्ट

जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, नेटिज़न्स ने इस बात पर जोर दिया यासिर ने इकरा के साथ अपनी शादी को सफल बनाने का सारा श्रेय लेने की कोशिश की। उन्होंने बार-बार कहा की उन्होंने एक कदम पीछे हटकर इक़रा को स्टार बनने की अनुमति दी थी, जबकि वास्तव में, यासिर में स्टार बनने के गुण नहीं थे।

Yasir Hussain
Yasir Hussain
Yasir Hussain
Yasir Hussain

यासिर हुसैन-इकरा अजीज 

यासिर हुसैन 2019 लक्स स्टाइल अवार्ड्स में अपने घुटनों पर बैठ गए। यासिर इस शो के होस्ट थे और अवॉर्ड सेरेमनी के बीच वह इकरा के सामने घुटनों के बल बैठ गए और उनके सामने शादी का प्रस्ताव रखा. इक़रा ने हाँ में सिर हिलाया और जल्द ही यह जोड़ा उसी साल शादी के बंधन में बंध गए। जब दोनों पहली बार एक अवॉर्ड शो में मिले तो उनके जीवन का चक्र पूरा हो गया और वहीं से एक-दूसरे के करीब आना शुरू हो गया।

ये भी पढ़े-लाल सिंह चड्ढा के फेलियर पर Aamir Khan ने तोड़ी चुप्पी, गलतियों से उठाया पर्दा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT