होम / न्यूड रहना पसंद करते हैं Vidyut Jammwal, वायरल तस्वीरों पर तोड़ी चुप्पी

न्यूड रहना पसंद करते हैं Vidyut Jammwal, वायरल तस्वीरों पर तोड़ी चुप्पी

Babli • LAST UPDATED : February 21, 2024, 1:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vidyut Jammwal, दिल्ली: विद्युत जामवाल ने दिसंबर 2023 में हिमालय में अपने एकांतवास की तस्वीरें पोस्ट कीं। यात्रा के दौरान एक्टर ने अपने सारे कपड़े उतार कर अपने सोशल मीडिया पर साझा की थी। जिसके बाद एक्टर को इंटरनेट पर मिले-जुले रिएक्शन भेज रहे थे। अब, हाल ही अपने एक इंटरव्यु में, विद्युत ने अपनी वायरल ‘न्यूड’ तस्वीरों पर हो रही आलोचना पर रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें अकेले समय बिताना पसंद है और पहली बार उन्होंने 10 दिसंबर को अपने जन्मदिन पर अपनी न्यूड छुट्टियों की तस्वीरें साझा करने का फैसला किया।

ये भी पढ़े-बेस्ट एक्टर के लिए Shah Rukh Khan को मिला दादा साहब फाल्के अवॉर्ड, जताई खुशी

14 साल से ऐसा कर रहे हैं विद्युत

इन तस्वीरों में विद्युत जामवाल बिना कपड़ों के जंगल में नहाते और खाना बनाते हुए अकेले नजर आ रहे हैं। अपनी तस्वीरों का बचाव करते हुए, अभिनेता ने अब कहा है, “मैं 14 साल से ऐसा कर रहा हूं। यह पहली बार है जब मैंने कुछ पोस्ट किया है। अगर आप लद्दाख में मेरे पहले इंस्टाग्राम पोस्ट पर वापस जाएं, जहां मैं लगभग बिल्कुल वैसा ही हूं।”

उसी रूप में मैं अपने लिए यह करता हूं। मैं पिछले पांच या सात सालों से एक विलासितापूर्ण जीवन जी रहा हूं, यह थोड़ा अलग हो गया है जैसे कि हर चीज की देखभाल किसी न किसी के द्वारा की जाती है, हर चीज। यह मेरे जीवन में कुछ भी हो सकता है। मैं लगभग 15 साल खर्च करता हूं अपने जीवन के हर साल 20 दिन मेरे साथ समय बिताना। यह जंगल में हो सकता है, यह कहीं भी हो सकता है जहां बहुत से लोग यात्रा नहीं करते हैं।”

ये भी पढ़े-Shaitaan poster: रिलीज हुआ शैतान का नया पोस्टर, इस अंदाज में दिखें अजय देवगन-आर माधवन

अपना काम खुद करना पसंद करते हैं विद्युत

उन्होंने आगे कहा, “मुझे अपना काम खुद करना पसंद है, मुझे अपना तंबू लगाना पसंद है, मुझे मुझसे बोर होना पसंद है, मुझे ऐसी किताब पढ़ना पसंद है जो मुझे उत्साहित नहीं करती है, मुझे बोर होना पसंद है, मुझे मेरे साथ समय बिताना पसंद है। तो, आप जिस तस्वीर के बारे में बात कर रहे हैं वह इन स्थानों की मेरी 14 यात्राओं में से एक है और मैंने सोचा कि क्यों न इसे पोस्ट किया जाए? मुझे इस पर गर्व है। हर किसी को अपने साथ समय बिताना चाहिए, भले ही वे नग्न होकर समय बिता सकें आप। इससे अधिक आरामदायक कुछ भी नहीं है क्योंकि एकमात्र व्यक्ति जिसके लिए आपको शर्मिंदा नहीं होना चाहिए वह आप ही हैं। आप इसे अपने साथ कहां से सीखेंगे।”

जब विद्युत से पूछा गया कि क्या उनकी न्यूड तस्वीरों को लेकर हो रही चर्चा से उन्हें परेशानी होती है, तो विद्युत ने कहा, ‘ये छोटी-छोटी बातें आपको काटने वाले मच्छर की तरह हैं’, साथ ही उन्होंने कहा कि आलोचना से आपको कोई परेशानी नहीं होती, ‘अगर आप नहीं चाहते कि इससे आपको परेशानी हो।’ एक्टर ने यह भी कहा कि आलोचना उन्हें कभी परेशान नहीं करती क्योंकि यह उनके बारे में सिर्फ ‘किसी की राय’ है।

ये भी पढ़े-बेटे अकाय का स्वागत करने के बाद लंदन में नजर आए Virat Kohli, देखें तस्वीरें

विद्युत की न्यूड तस्वीरों पर रिएक्शन

उनकी न्यूड तस्वीरें देखकर, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को एक अंतरराष्ट्रीय पत्रिका फोटोशूट के लिए रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरें याद आ गईं, जिसने जुलाई 2022 में इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। एक इंस्टाग्राम यूजर ने विद्युत की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “रणवीर सिंह की तरह हरकतें मत करो।” रणवीर सिंह की तरह व्यवहार करें)।” वहीं दुसरे ने लिखा, “रणवीर से भी आगे निकल गए आप।”

ये भी पढ़े-Deepika Padukone Pregnancy: 5 बार माता-पिता बनने पर दीपिका रणवीर कर चुके हैं बात, परिवार के लिए तैयार है प्लान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: मेरी मां ने मुझे सिखाया हिंदू धर्म क्या है, प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर किया कटाक्ष- Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज इन राशियों की चमकेगी किस्मत, पैसों से भरी रहेगी आपकी जेब, जानें अपना राशिफल-Indianews
West Bengal: बंगाल के हावड़ा में तृणमूल कांग्रेस के पंचायत कार्यालय में गोलीबारी, 1 घायल- Indianews
CSIR UGC NET June 2024: सीएसआईआर यूजीसी नेट के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू, लास्ट डेट 21 मई-Indianews
Tamil Nadu: तमिलनाडु के सलेम में दो जाति समूहों के बीच झड़प, दुकानों को किया आग के हवाले- Indianews
Blood Cancer: बच्चों में कैसे पनपता है ब्लड कैंसर का खतरा, जानें ल्यूकेमिया के लक्षण और उपाय-Indianews
गुजरात में क्षत्रिय आंदोलन के बीच PM Modi जामनगर राजघराने से की मुलाकात, रूपाला ने की थी विवादित टिप्पणी- Indianews
ADVERTISEMENT