होम / Sara Ali Khan से पंगा Vikrant Massey को पड़ा भारी, इस वजह से सबके सामने मांगनी पड़ी माफी

Sara Ali Khan से पंगा Vikrant Massey को पड़ा भारी, इस वजह से सबके सामने मांगनी पड़ी माफी

Babli • LAST UPDATED : March 19, 2024, 3:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vikrant Massey-Sara Ali Khan, दिल्ली: विक्रांत मैसी इस पिढ़ी के सबसे शानदार एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने अपनी सुपरहिट फिल्म 12वीं फेल से इंडस्ट्री में अपनी काबिलियत साबित की हैं। हालाँकि, एक्टर को इंडस्ट्री में बड़ा नाम बनाने के लिए कई बार मुश्किलों का सामना करना पड़ा हैं। हाल ही में, एक Redditor ने सारा अली खान के साथ विक्रांत मैसी का एक पुराना इंटरव्यू निकाला, जिसमें अनुपमा चोपड़ा के साथ बातचीत के दौरान उन्हें उनसे माफी मांगने के लिए मजबूर होना पड़ा था। जिस वीडियो पर नेटिज़ेंस खूद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए।

ये भी पढ़े-तलाक के महीनों बाद फूटा Sania Mirza का दुख, शादी और मां बनने पर कही ये बात

विक्रांत मैसी ने मांगी सारा से माफी

हाल ही में, एक Redditor ने पुराने इंटरव्यु का एक वीडियो साझा किया हैं, जिसमें सारा अली खान, विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह शामिल हैं। तीनों अपनी फिल्म गैसलाइट का प्रमोशन कर रहे थे और अनुपमा चोपड़ा से बातचीत कर रहे थे। क्लिप में, विक्रांत ने खुलासा किया कि सारा के साथ काम करने के दौरान उन्हें सारा की क्षमता का एहसास हुआ। इसके अलावा इंटरव्यू में उन्होंने सारा के बारे में पहले से बनी धारणा के बारे में भी बात की कि वह एक ‘पॉपुलर स्टार’ हैं।

When vikrant was made to apologize to sara for having preconceived notions about her and was forced to praise her
byu/Mellow-sid inBollyBlindsNGossip

विक्रांत ने कहा कि वह नेपोटिज्म को लेकर हो रही बातचीत के बारे में हर किसी की बातों से प्रभावित थे। उन्होंने यह भी साफ किया कि एक समय पर, उन्होंने सोचा था कि सारा की प्राथमिकताएँ बाल और मेकअप होंगी, और बाद में उन्होंने ऐसा सोचने के लिए उनसे माफ़ी मांगी।

ये भी पढ़े-पति Nick Jonas की बाहों में रोमांस फरमाती दिखीं Priyanka Chopra, दुबई वेकेशन की थ्रोबैक तस्वीरें की शेयर

हालाँकि, जैसे ही विक्रांत ने अपनी बात पूरी की, अनुपमा ने सारा से पूछा कि क्या उसने उससे माफ़ी मांगी है। सारा ने तुरंत कहा कि उन्हें माफ़ी याद नहीं है। सारा ने आगे कहा कि वह माफी की तलाश में नहीं थी और उसे इसकी आदत हो गई थी, क्योंकि उसके बारे में पहले से ही धारणाएं थीं।

नेटिज़न्स का रिएक्शन

जैसे ही वीडियो अपलोड किया गया, नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी, और विक्रांत की असुविधा को देखा। एक यूजर ने लिखा, “आप जानते हैं कि जब विक्रांत पूर्व आश्वस्त धारणाओं के बारे में बोलना शुरू करते हैं तो सारा का सिर ऊपर की ओर झुका हुआ होता है। चित्रांगधा का निर्विकार चेहरा ऐसा लगता है जैसे वह शर्मिंदगी या कुछ और देख रही हो। लेकिन अजीब बात है कि उसे बुरा नहीं लग रहा है।” दुसरे ने कमेट करते हुए कहा, “ओह, मुझे यह याद है। सारा ने विक्रांत से ‘तू कौन है, तेरी औकात क्या है’ कहा था। नेपो यही करते हैं। सिद्धार्थ चतुवेर्दी ने भी अनन्या से माफ़ी मांगी क्योंकि संघर्ष के बारे में उनकी कमेंट ने उन्हें ट्रोल कर दिया था। मानो वे तुमसे महान हैं और उनकी हिम्मत कैसे हुई!”

ये भी पढ़े-मां बनने वाली हैं बिग बॉस 17 की Aishwarya Sharma! शूटिंग के दौरान हुई बेहोश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT