होम / यूके-इंडिया वीक में विवेक ओबरॉय ने ऋषि सुनक संग की मुलाकात, कहा- ‘गर्व की गहरी भावना होती है महसूस’

यूके-इंडिया वीक में विवेक ओबरॉय ने ऋषि सुनक संग की मुलाकात, कहा- ‘गर्व की गहरी भावना होती है महसूस’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 1, 2023, 5:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vivek Oberoi Meets Rishi Sunak, मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने यूके के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक (Rishi Sunak) से मुलाकात की है। बता दें कि वो यूके-इंडिया 2023 वीक सेलिब्रेशन में भाग लेने गए थे। उन्होंने पीएम ने लंदन में दिए रिसेप्शन में भाग लिया है। इसमें सोनम कपूर ही नहीं, बल्कि विवेक ओबरॉय ने भी भाग लिया है। उन्होंने यूके-इंडिया वीक कार्यक्रम के सम्मान में इस रिसेप्शन का आयोजन किया है। यह 26 से 30 जून को लंदन में हुआ है। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

विवेक ओबरॉय ने ऋषि सुनक संग की मुलाकात

आपको बता दें कि एक्टर विवेक ओबरॉय ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उन्हें यूके के प्रधानमंत्री के आधिकारिक निवास और कार्यालय 10 डाउनिंग स्ट्रीट में देखा जा सकता है। विवेक ओबरॉय इस कार्यक्रम में भाग लेने डार्क ब्लू कुर्ता और कलरफुल जैकेट पहने पहुंचे। वो फोटो में प्रधानमंत्री ऋषि सुनक के पास खड़े होकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहें हैं।

विवेक ओबरॉय ने पोस्ट शेयर कर कही ये बात

इस फोटो को शेयर करने के साथ विवेक ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “10 डाउनिंग स्ट्रीट में गर्मजोशी से स्वागत के लिए प्रधानमंत्री ऋषि सुनक को धन्यवाद। आपका परिवार और 10 डाउनिंग में पूरी टीम बहुत शालीन मेजबान थे।

भारत-ब्रिटेन के मजबूत संबंधों के प्रति आपका जुनून और प्रतिबद्धता देखकर खुशी हुई, खासकर जब आपने कहा कि हम सभी दो महान राष्ट्रों के बीच “जीवित पुल” हैं, जिसने मुझे गहराई से प्रेरित किया।

मैंने देखा कि हर बार जब आप “प्रधानमंत्री मोदी जी” कहते हैं आपका उल्लेख करते हैं, तो सम्मान का वह छोटा सा भाव देखना बहुत मार्मिक होता है जो हमारी भारतीय संस्कृति और संस्कारों के साथ गहराई से मेल खाता है। मुझे यकीन है कि हर भारतीय और भारतीय मूल के सभी लोग आपके द्वारा हासिल की गई उपलब्धियों के लिए गर्व की गहरी भावना महसूस करते हैं और हम आपके लिए हमारे राष्ट्र के साथ साझेदारी में महान चीजें हासिल करने के लिए तैयार हैं। मैं अक्षत मूर्ति और सुधा मूर्ति जी का भी विशेष आभार व्यक्त करता हूं। वह लोग सुपरस्टार है।”

सोनम कपूर भी हुई शामिल

एक्टर विवेक ओबरॉय के अलावा इससे पहले एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी बुधवार, 28 जून को रिसेप्शन में भाग लिया था। उन्होंने ग्रीन कलर की फ्लोरल साड़ी पहन रखी थी और व्हाइट ओवरकोट पहन रखा था। उनकी बहन रिया कपूर ने उन्हें स्टाइल किया।

 

Read Also: लंदन में ब्राउन शिमरी गाउन पहने जाह्नवी कपूर ने बिखेरा अपना जलवा, लायन मास्क कैरी किए मनीष मल्होत्रा संग दिए पोज (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT