होम / Yodha -Zindagi Tere Naam: रिलीज हुआ योद्धा का गाना जिंदगी तेरे नाम, सिद्धार्थ-राशि की केमिस्ट्री ने लूटी महफिल

Yodha -Zindagi Tere Naam: रिलीज हुआ योद्धा का गाना जिंदगी तेरे नाम, सिद्धार्थ-राशि की केमिस्ट्री ने लूटी महफिल

Babli • LAST UPDATED : February 24, 2024, 3:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Yodha -Zindagi Tere Naam OUT, दिल्ली: लंबी पैदल यात्रा और तंबू में रहने से लेकर दिल्ली और कई जगहों पर बाइक की सवारी का आनंद लेने तक, योद्धा के पहले गीत में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना ने कई प्यारे और रोमांटिक पल साझा किए हैं। मेकर्स ने शनिवार को योद्धा का नया गाना जिंदगी तेरे नाम का संगीत वीडियो जारी किया हैं, जिसमें सिद्धार्थ और राशी के चरित्र को पृष्ठभूमि के रूप में खूबसूरत पहाड़ों के साथ समय बिताते दिखाया गया।

ये भी पढ़े-‘मूड खराब कर दिया’-सेल्फी को लेकर फैन पर आग बबूला हुए Naseeruddin Shah

योद्धा का पहला गाना जिंदगी तेरे नाम

रोमांटिक गाने जिंदगी तेरे नाम में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना की केमिस्ट्री शानदार है। गाने के सीन में मुख्य जोड़ी के प्यारभरे पलों को दर्शाते हैं, एक दिल छू लेने वाली प्रेम कहानी को चित्रित करते हैं। विशाल मिश्रा द्वारा गाया गया यह गाना एक शुद्ध और भावपूर्ण धुन पेश करते हुए रोमांस के शौकीनों के दिलों पर राज करने का वादा करता है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना की ऑन-स्क्रीन जोड़ी, विशाल मिश्रा की मधुर गायकी के साथ एक आदर्श प्रेम गीत है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

ये भी पढ़ें-Rakul-Jackky Married: रकुल-जैकी की शादी से नई तस्वीरें आई सामने, प्यार में डूबा कपल

योद्धा के बारे में

योद्धा, प्राइम वीडियो, धर्मा प्रोडक्शंस और मेंटर डिसिपल फिल्म्स के बीच एक सहयोगी उद्यम है, जिसका सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा ने डायरेक्ट किया है, जो एक रोमांचक सिनेमाई यात्रा का आश्वासन देता है। हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान द्वारा निर्मित इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं, जिसमें दिशा पटानी और राशि खन्ना का उल्लेखनीय अभिनय है।

ये भी पढ़े-करियर के पिक पर Sidharth से शादी करने पर Kiara Advani ने तोड़ी चुप्पी, डॉन 3 के बारे में कही ये बात

योद्धा पर सिद्धार्थ मल्होत्रा

योद्धा के बारे में बात करते हुए, सिद्धार्थ ने पहले समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से कहा था, “एक कलाकार के रूप में, आप उन स्क्रिप्ट पर काम करना चाहेंगे जो आपके अंदर का बेस्ट पेश करें। इसने सच में मेरे एक नए वर्जन को पेश किया हैं, जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूं।” दर्शकों और फैंस से मुझे जो प्यार मिला है वह जादुई है। मैं यह दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि योद्धा के पास उनके लिए क्या है।”

ये भी पढ़े-महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे Ayushmann Khurrana, माथे पर तिलक और गले में माला पहने भक्ति में लीन दिखे एक्टर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT