होम / सेमीफाइनल मुकाबले से पहले सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा पर कसा तंज़, कहा नॉकआउट मुकाबले के लिए बचा रहे हैं रन

सेमीफाइनल मुकाबले से पहले सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा पर कसा तंज़, कहा नॉकआउट मुकाबले के लिए बचा रहे हैं रन

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : November 7, 2022, 7:01 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली) : टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा है. लेकिन टीम के कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला ग्रुप स्टेज के मैचों में ज़्यादातर शांत दिखाई दिया है। सिर्फ नीदरलैंड्स के खिलाफ खेले गए मैच में रोहित ने 53 रनों की पारी खेली थी। इसके अलावा वो लगातार बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं। रोहित की खराब फॉर्म पर पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने तंज़ करते हुए कहा कि शायद वो सेमीफाइनल के लिए रन बचा रहे हैं।

नॉकआउट्स के लिए बचा रहे हैं रन

सुनील गावस्कर ने इंडिया टुडे से रोहित शर्मा के बारे मे बात करते हुए कहा, “उम्मीद करते हैं कि रोहित शर्मा नॉकआउट्स के लिए रन बचा रहे हैं। वे बड़े मैच होने जा रहे हैं।” आपको बता दें, रोहित ने अब तक इस टी20 वर्ल्ड कप के पांच मैचों में महज़ 17.80 की औसत से कुल 89 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 109.87 का रहा है। ज्ञात हो, भारतीय टीम अपना सेमीफाइनल मैच 10 नवंबर, गुरुवार को इंग्लैंड के खिलाफ एडिलेड ओवल में खेलेगी।

किस पारी में बनाए कितने रन

बतौर कप्तान रोहित शर्मा की ज़िम्मेदारी और बढ़ जाती है लेकिन एक बल्लेबाज़ के रूप में रोहित अपनी ज़िम्मेदारी को बखूबी नहीं निभा पा रहे हैं। पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में उन्होंने 7 गेंदों में 4 रन बनाए थे। इसके बाद नीदलैंड्स के खिलाफ खेलते हुए उन्होंने 53 रनों की पारी खेली थी। वहीं अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मैच में रोहित बड़ी पारी खेलने में नाकाम साबित हुए थे। इस मैच में उन्होंने 14 गेंदों में 15 रनों की पारी खेली थी। वहीं, सुपर-12 के आखिरी दो मैचों में भी रोहित का बल्ला खामोश रहा था। बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने 8 गेंदों में 2 रन और ज़िम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए मैच में 13 गेंदों में 15 रन बनाए थे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT