होम / Youth Shot Dead in Najafgarh: दिल्ली में फिर हुआ गैंगवार, नजफगढ़ में दिनदहाड़े युवक को मारी गोली

Youth Shot Dead in Najafgarh: दिल्ली में फिर हुआ गैंगवार, नजफगढ़ में दिनदहाड़े युवक को मारी गोली

India News Editor • LAST UPDATED : September 27, 2021, 4:23 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Youth Shot Dead in Najafgarh: राजधानी दिल्ली में गैंगवार थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर नजफगढ़ में गोलियों की तड़तड़ाहट सुनाई दी। सोमवार को दिनदहाड़े खैरा मोड़ के पास घुम्मनहेड़ा की ओर जाने वाली मुख्य सड़क पर एक कार सवार युवक की हत्या (Youth Shot Dead in Najafgarh) कर दी गई। मृतक का नाम टिंकू खर्ब बताया जा रहा है। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश भी कार पर सवार थे। पुलिस के अनुसार टिंकू को बदमाशों ने चार गोलियां मारी हैं।

Between two Gangs Youth Shot Dead in Najafgarh 

प्राथमिक छानबीन में मामला दो गिरोहों के बीच की लड़ाई (गैंगवार) से जुड़ा लग रहा है। पुलिस के अनुसार टिंकू के बारे में अभी तक की जानकारी के अनुसार पता चला है कि टिंकू के मंजीत महाल गिरोह से संबंध थे। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि हमलावर कपिल सांगवान गिरोह के बदमाश हो सकते हैं।

कुछ ही दिनों पहले नजफगढ़ (Youth Shot Dead in Najafgarh) में अमित शौकीन नामक शख्स की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। अमित को 13 गोलियां मारी गई थी। अमित शौकीन भी कार पर सवार थे। इस मामले में पुलिस ने कुछ आरोपितों को गिरफ्तार भी किया है। उधर टिंकू के मामले में पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपितों को पहचान के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।

Must Read:- जेल में बंद गैंगस्टर टिल्लू ने रची थी गोगी को मारने की साजिश

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT