होम / Aaj Ka Rashifal: व्यवसाय में बना रहेगा उतार-चढ़ाव, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

Aaj Ka Rashifal: व्यवसाय में बना रहेगा उतार-चढ़ाव, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : October 28, 2023, 7:01 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Aaj Ka Rashifal: 28 अक्टूबर, आज शनिवार का दिन सभी राशियों के लिए महत्वपूर्ण रहने वाली है। आज जातकों लिए व्यापार-व्यवसाय में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी, वहीं कुछ लोगों के स्वास्थ्य में गिरावट की स्थिति देखने को मिलेगी, तो चलिए जानते हैं आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा।

मेष राशिफल (Aries Horoscope)

आज का दिन आप अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते है। किसी काम को लेकर बाहर जाने की कार्य योजना की स्थिति बन सकती हैं। आज व्यापार-व्यवसाय में उतार-चढ़ाव की स्थिति बन सकती है। किसी बात को लेकर परिवार में विवाद हो सकता है, स्वास्थ्य पर रखें विशेष ध्यान।

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)

आज आपके लिए प्रसन्नता से भरा रहेगा, आप कोई नया कार्य शुरू कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको अपने किसी परिचित से कार्यक्षेत्र में सहयोग मिलेगा। व्यापार क्षेत्र में नए अवसर बनने का मौका है। परिवार में नया मेहमान का आगमन हो सकता है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी, धार्मिक यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा।

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)

आज आपका दिन उतार-चढ़ाव वाला होगा, स्वास्थ्य में गिरावट महसूस करेंगे। अपने के किसी व्यवहार से मन खिन्न हो सकता है। व्यापार-व्यवसाय में आपके सहयोगियों द्वारा आपको नुकसान पहुचाया का प्रयास किया जाएगा। संभलकर रहें और वाहन आदि का प्रयोग भी संभालकर करें।

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope )

आज कोई भी काम आप सोच विचार कर ही करें, कोई बड़ा डिसीजन व्यापार-व्यवसाय में आपको नहीं लेना चाहिए। नई साझेदारी में सावधानी बरतें। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें, पत्नी के स्वास्थ्य की चिंता बनेगी। आप आज (Aaj Ka Rashifal) वाहन आदि को सावधानी से चलाएं।

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)

आज आप शारीरिक तौर पर कमजोर महसूस करेंगे। जिसकी वजह से आपका किसी भी काम में मन नहीं लगेगा। आज आपके हाथ आया हुआ काम छोड़ सकते हैं। व्यापार-व्यवसाय में आपके पार्टनर आपको धोखा दे सकते हैं। आज अपने वाणी पर आप संयम रखें और वाहन आदि के चलने में सावधानी बरतें।

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)

आज का दिन आप वाहन आदि को चलाने में सावधानी बरतें, नहीं तो दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं। आज आपका मन अशांत दिखेगा। आज (Aaj Ka Rashifal) भावुकता या जल्दबाजी में कोई भी कार्य न करें, नहीं तो इसका परिणाम खराब मिल सकता है। आज किसी भी व्यक्ति को बड़ी धनराशि उधार के रूप में दे सकते हैं।

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hemant Soren: हेमंत सोरेन को मिली हाई कोर्ट से राहत, जमानत पर आए बाहर-Indianews
Vastu Shastra: कैसे हुई थी वास्तु शास्त्र की उत्पत्ति? जानें इससे जुड़ा ये रहस्य-Indianews
T20 World Cup 2024: PCB का बड़ा एलान, कहा- विश्व कप जीता तो प्रत्येक पाकिस्तानी खिलाड़ी को मिलेगा एक लाख डॉलर-Indianews
Bride Groom Video: स्टेज पर दूल्हा ने शख्स को मारी लात, देखते ही चौक गई दुल्हन, वीडियो वायरल-Indianews
Ranbir Kapoor की फैन ने बेटी Raha का दिया यह क्यूट गिफ्ट, तोहफा देख एक्टर के चेहरे पर आई मुस्कान -Indianews
Acharya Pramod Krishnan: राम मंदिर का फैसला पलट देगी कांग्रेस? आचार्य प्रमोद ने राहुल गांधी पर लगाया बड़ा आरोप-Indianews
Gurucharan Singh के लापता होने पर पिता हुए इमोशनल, टूटा परिवार एक्टर के वापसी का बेसब्री से कर रहा है इंतजार -Indianews
ADVERTISEMENT