होम / Shahrukh Khan Birthday: किंग खान ने बर्थडे पर बनाया ये प्लान, 5 स्टार होटल में फैंस के साथ करेंगे केक कटिंग

Shahrukh Khan Birthday: किंग खान ने बर्थडे पर बनाया ये प्लान, 5 स्टार होटल में फैंस के साथ करेंगे केक कटिंग

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 2, 2022, 11:04 am IST

Shahrukh Khan Birthday: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान आज अपना 57वां बर्थडे मना रहे हैं। 2 नवंबर 1965 को दिल्ली में जन्मे शाहरुख खान पूरे 57 वर्ष के हो चुके हैं। बर्थडे के मौके पर किंग खान ने कुछ खास प्लान बनाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार किंग खान अपने बर्थडे को बड़ी ही सादगी के साथ मनाएंगे। इसी बीच आधी रात को शाहरुख़ के घर ‘मन्नत’ के बाहर फैंस का ज़बरदस्त जमावड़ा देखने को मिला। यह सभी फैंस शाहरुख खान को बर्थडे विश करने के लिए उनके घर के बाहर पहुंचे हुए थे।

फैंस के साथ केक कटिंग करेंगे शाहरुख़

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख़ खान अपने बर्थडे को सेलिब्रेट नहीं करेंगे लेकिन वे अपने फैंस के साथ केक ज़रूर काटेंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि यह केक कटिंग सेरेमनी फाइव स्टार होटल ताज लैंड्स एंड पर होगी। जिसमें शाहरुख़ खान अपने फैंस के साथ मौजूद रहेंगे। अगर ख़बरों की मानें तो यह शाहरुख़ खान के वे फैंस हैं जो कठिन समय में भी बॉलीवुड बादशाह के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहे थे। शाहरुख़ अपने इन सभी फैंस को उनके दिए सपोर्ट के लिए ख़ास तौर से धन्यवाद कहना चाहते हैं।

किंग खान की अपकमिंग फिल्म

आपको बता दें कि खान पिछले कई दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और उन्होंने अपनी बेमिसाल एक्टिंग और शानदार फिल्मों की बदौलत लाखों-करोड़ों फैन्स के दिलों में जगह बनाई है। अगर हम शाहरुख़ खान की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो इसमें सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘पठान’ शामिल है। फिल्म में शाहरुख़ के साथ ही दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। वहीं, किंग खान की अन्य अपकमिंग फिल्मों में ‘जवान’ और ‘डंकी’ शामिल है।

Also Read: शाहरुख़ ने आधी रात अपने फैंस को दिया सरप्राइज, दिखाए सिग्नेचर मूव्स

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT