Tuesday, November 30, 2021
HomeEntertainmentAayush Sharma Faced Bad Comments आयुष शर्मा को फेस करने पड़े बेकार...

Aayush Sharma Faced Bad Comments आयुष शर्मा को फेस करने पड़े बेकार कमेंट्स जैसे “सलमान खान को उनके बजाय

इंडिया न्यूज, मुम्बई :

Aayush Sharma Faced Bad Comments  आयुष शर्मा ने इंटरनेट पर ट्रोल्स के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्होंने उन्हें बंद करना सीखा। बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म एंटीम: द फाइनल ट्रुथ का प्रमोशन कर रहे हैं, जो फैंस के बीच काफी चर्चा बटोर रही है। हाल ही में एक बातचीत में, अभिनेता ने याद किया कि उनकी पहली फिल्म लवयात्री के बाद अभद्र टिप्पणियों से निपटना कितना मुश्किल था। फिल्म का निर्माण सलमान खान ने किया था। लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में असफल रही।

आयुष और सलमान खान दूसरी बार फिल्म अंतिम का प्रचार कर रहे हैं। महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित इस बॉलीवुड फिल्म में दोनों कलाकार आमने सामने नजर आएंगे। फिल्म आज 26 नवंबर, 2021 रिलीज होने वाली है और अब तक रिलीज हुए ट्रेलर से प्रशंसक काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं। (Aayush Sharma Faced Bad Comments)

बातचीत में, आयुष शर्मा ने इंटरनेट पर ट्रोल्स के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्होंने उन्हें बंद करना सीखा। उन्होंने खुलासा किया कि सलमान खान के उन्हें लॉन्च करने के फैसले पर दर्शकों द्वारा लगातार सवाल उठाए गए, जिसने उन्हें बहुत दबाव में डाल दिया।

केआरके की टिप्पणी  (Aayush Sharma Faced Bad Comments )

केआरके ने सलमान खान की आलोचना को कोसते हुए सभी को सलाह दी ‘अपने पैसे बचाए, समय बचाए और ये टॉर्चर से दूर रहे’।

अभद्र टिप्पणियों के बारे में बोलते हुए, आयुष ने कहा, ‘सलमान खान को आयुष शर्मा के बजाय एक कुत्ते को लॉन्च करना चाहिए था’ और ‘मैं एक लड़की की तरह दिखता हूं और अभिनय नहीं करना चाहिए’ जैसी टिप्पणियां पढ़ीं। उसके बाद सबसे पहले मैं सोशल मीडिया से काफी दूर रहा।

मेरा इंस्टाग्राम पर एक पब्लिक अकाउंट है जिसे मैं हैंडल नहीं करता, मैं ट्विटर पर नहीं हूं और इंस्टाग्राम पर मेरा प्राइवेट अकाउंट है जहां मैं अपने दोस्तों के लिए चीजें शेयर करता हूं, लेकिन इसके अलावा, मैं शायद ही सोशल मीडिया पर कमेंट्स पढ़ता हूं। (Aayush Sharma Faced Bad Comments)

आयुष शर्मा ने इस तरह के हंगामे को “शोर” के रूप में टैग किया और कहा, “आप अधीर हो जाते हैं और खुद को दूसरे अनुमान लगाने लगते हैं कि क्या आपने सही निर्णय लिया है, आप इतने छोटे हैं, आप लगभग 3 साल समर्पित करने के बजाय 3-4 फिल्में कर सकते थे। 1 फिल्म के लिए। क्या होगा अगर 3 साल के अंतराल के बाद भी इस फिल्म को सराहना नहीं मिली? तो आपके मन में बहुत तनाव रहता है।

इसलिए मुझे यह सोचते रहना पड़ा कि यह मेरे जीवन की सबसे बड़ी फिल्म है, करियर को दिखाने वाली फिल्म है, और अगर मैं सलमान खान जैसे सुपरस्टार के साथ एक द्रश्य कर सकता हूं, जिसके लिए दर्शक मुझे याद करते हैं, तो मुझे लगता है कि मेनें मेरी छाप छोड़ी।”

(Aayush Sharma Faced Bad Comments)

Read Also : Salman Khan अंतिम के प्रचार के दौरान सलमान खान ने बुजुर्ग महिला से लिया आशीर्वाद

Also Read : ओप्पो जल्द लॉन्च करेगा अपनी नई OPPO Reno7 Series, लॉन्च से पहले सामने आई स्पेसिफिकेशन्स

Also Read : OnePlus 10 Pro के लीक्स में सामने आए कैमरा फीचर्स, जानिए क्या होगा ख़ास

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE