होम / Valimai Box Office Collection: हिंदी में फुस्स हुआ Ajith का जलवा, तमिलनाडु में बंपर कमाई

Valimai Box Office Collection: हिंदी में फुस्स हुआ Ajith का जलवा, तमिलनाडु में बंपर कमाई

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 8, 2022, 8:29 am IST

इंडिया न्यूज़ , डेस्क।

Valimai Box Office Collection: साउथ सुपरस्टार अजित कुमार (Ajith Kumar) की फिल्म वलिमै (Valimai) अब 150 करोड़ रुपये आंकड़े के करीब आ खड़ी हुई है। फिल्म Valimai को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म (Valimai) ने शानदार कमाई करते हुए बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक रकम हासिल कर ली है।

Also read: Rani Chatterjee Latest Viral Video: जब भोजपुरी की Rani ने  गुनगुनाया ‘Dhoom’ का गाना,’

Also red: Special Song ‘White White Lehenga’ Poster: Pawan Singh देंगे फैंस को बड़ा सरप्राइज, जल्द रिलीज होगा ‘White White Lehenga’ सॉन्ग

हालांकि ये फिल्म(Valimai) हिंदी सर्किल में खास अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। फिल्म(Valimai) ने दूसरे वीकेंड में अपने खाते में बड़ी रकम जोड़ते हुए 149 करोड़ रुपये हासिल कर लिए हैं। इस बारे में ट्रेड एक्सपर्ट मनोबाला विजयबालने ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करके दी है।

ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक अजित कुमार स्टारर ये फिल्म तमिलनाडु सर्किल में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। जिसकी वजह से फिल्म ने सिर्फ तमिलनाडु बॉक्स ऑफिस पर ही 149.67 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने पहले हफ्ते में कुल 133.47 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। जिसके बादफिल्म ने दूसरे गुरूवार 3.42, शुक्रवार 3.60, शनिवार 4.15 और रविवार के दिन 5.03 करोड़ रुपये की धांसू कमाई की। इसके साथ ही फिल्म 149 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गई है।
Also read: Dinesh Lal Yadav ‘निरहुआ’ के गाने ने सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा  
Also read: Pawri Girl Video: फिर इंटनरेट पर मचाया तूफान, सिर पर पल्लू रखकर की ऐसी शानदार एक्टिंग

वर्ल्डवाइड फिल्म Valimai ने की धांसू कमाई

साउथ फिल्मों के कारोबार पर पैनी नजर रखने वाले ट्रेड एक्सपर्ट मनोबाला विजयबालन ने एक और ट्वीट कर बताया है कि ये फिल्म तमिलनाडु के अलावा वर्ल्डवाइड स्तर पर भी जबरदस्त कमाई कर रही है। इसके साथ ही फिल्म ने वर्ल्डवाइड स्तर पर करीब 200 करोड़ रुपये कमा डाले हैं।

हालांकि तमिल स्टार अजित कुमार का जलवा हिंदी बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला है। फिल्म ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब प्रदर्शन करते हुए अपने खाते में अब तक कुल 2 करोड़ रुपये की रकम ही जुटाई है।

ये आंकड़ा बेहद खराब माना जा रहा है। वलिमै का क्रेज हिंदी बेल्ट के दर्शकों को भी था। इसके ट्रेलर से लेकर टीजर तक हर प्रमोशनल इवेंट को हिंदी दर्शकों ने सराहा था। मगर दर्शकों का ये प्यार हिंदी बॉक्स ऑफिस पर देखने को नहीं मिला।

Also read: Dabang girl in legal trouble: धोखाधड़ी मामले में Sonakshi Sinha के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट

Also read: जॉन अब्राहम(John Abraham) की UP COMING Action movie ‘अटैक’ का ट्रेलर रिलीज, देखें आपके लिए है क्या ख़ास

Also read: Gangubai Kathiawadi Box Office Collection: अलिया(Alia) की फिल्म ने 10वें दिन तोड़े नए रिकॉर्ड

Also read: South Superstar Prabhas के साथ अनबन की खबरों पर Pooja Hegde ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, जाने अदाकारा ने क्या कहा

Also read: Janhvi Kapoor B’day Celebration : धड़क गर्ल ने घरवालों के साथ काटा 25वां बर्थडे का केक

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT