Monday, December 6, 2021
HomeEntertainmentAngry at Aaradhya Bachchan Move आराध्या बच्चन की चाल पर गुस्सा, सोशल...

Angry at Aaradhya Bachchan Move आराध्या बच्चन की चाल पर गुस्सा, सोशल मीडिया पर पिता अभिषेक को कोसा

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Angry at Aaradhya Bachchan Move : फिल्म इंडस्ट्री में शहंशाह के नाम से जाने जाने वाले अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या अधिकतर व्यक्तिगत ही रहते हैं। इन सबके बीच इन दोनों की बेटी आराध्या बच्चन का दसवां जन्मदिन मनाने के लिए परिजन और इसके लिए वह मालदीव गए हुए थे वही आराध्या बच्चन ने मालदीव में दादा अमिताभ बच्चन और दादी जया बच्चन से दूर केवल अपने मम्मी पापा के साथ ही होली सेलिब्रेशन के बाद बच्चन परिवार को मुंबई एयरपोर्ट पर वापसी के दौरान स्पॉट किया गया है!

READ ALSO : 5 Benefits of Jaggery and Black Pepper गुड़ और काली मिर्च के 5 फायदे

बेटी को स्पेस नहीं देने का लाक्षण Angry at Aaradhya Bachchan Move

वापसी के दौरान हमेशा की तरह ही ऐश्वर्या राय बच्चन ने आराध्या बच्चन का हाथ पकड़ा हुआ था और अभिषेक बच्चन भी पिछली बार की तरह प्रोटेक्टिव नजर आए वहीं इस बार भी ट्रोलर्स ने ऐश्वर्या और अभिषेक पर बेटी को स्पेस ना देने की तोहमत लगा दी!

वही ऐसे में एक को तो आराध्या बच्चन की हेयर स्टाइल तक खटक गया और उसका कहना है कि ऐश्वर्या की यह लाडली 10 साल की हो गई है फिर भी उनका माथा किसी ने आज तक नहीं देखा क्योंकि हरदम बेबी कट में ही रहती है!

READ ALSO : Why Drink Jaggery Tea in Winter क्यों सर्दियों में पिएं गुड़ की चाय

ब्लैक डेस में थी ऐश्वर्या Angry at Aaradhya Bachchan Move

ऐश्वर्या राय बच्चन ने हर बार की तरह ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी और सफेद के साथ गया था वहीं नेटिजन्स ने नोट किया कि आराध्या बच्चन कुछ अजीब ही तरीके से चल रही थी उनके पैर जमीन पर सीधे नहीं पढ़ रहे थे ऐसे में लोगों ने अटकलें लगानी शुरू कर दी कि शायद आराध्य अपने सूज की वजह से कंफर्टेबल नहीं थी इसलिए ऐसे चल रही थी तो किसी ने अनुमान लगाया कि ऐश्वर्या राय बच्चन के ओवरप्रोटेक्टिव होने की वजह से बच्चे की परसनेलिटी ठीक से विकसित नहीं हो पा रही है!

लोगों ने जमकर ट्रोल किया Angry at Aaradhya Bachchan Move

आराध्या की हरकतों को देखकर लोगों ने उन्हें और ऐश्वर्या को ट्रोल करना शुरू कर दिया! एक यूजर ने कहा- अरे, कभी हाथ तो छोड़ो, इसे ऐसे रखा है, मानो कहीं खो जाए! वहीं दूसरे ने लिखा- क्या इसे पैर में दिक्कत है या जानबूझ कर चल रही है! एक अन्य यूजर ने कहा- बच्चन के घर जब पैदा हुआ तो चाल बदल गई!

Angry at Aaradhya Bachchan Move

READ ALSO : What are the Benefits of Eating Carrots गाजर खाने के क्या हैं फायदे

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE