होम / Badhaai Do New Song Atak Gaya Released अरिजीत सिंह और रूपाली मोघे ने गाया है यह सॉन्ग

Badhaai Do New Song Atak Gaya Released अरिजीत सिंह और रूपाली मोघे ने गाया है यह सॉन्ग

Prachi • LAST UPDATED : February 2, 2022, 2:33 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Badhaai Do New Song Atak Gaya Released:बॉलीवुड में सीक्वल का चलन बढ़ रहा है। ऐसे में अब बधाई हो की सीक्वल बधाई दो (Badhaai Do) भी रिलीज के लिए तैयार है। बता दें कि राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) स्टारर फिल्म बधाई दो का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है इस फिल्म के बारे में खूब चर्चा हो रही है।

Also Read: Badhaai Do Title Track Release देसी स्टाइल में डांस करते नजर आए राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर

बता दें कि फिल्म बधाई दो रिलीज के तैयार है। इस फिल्म के ट्रेलर और टाइटल ट्रैक के बाद बधाई दो के मेकर्स ने आज इसका दूसरा गाना ‘अटक गया’ रिलीज कर दिया है। वहीं इस रोमांटिक गीत को वरुण ग्रोवर ने लिखा है, जिसे अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया है और इसे अरिजीत सिंह (Arijit Singh) और रूपाली मोघे (Rupali Moghe) ने गाया है।

बता दें कि उम्दा बीट्स और बेहतरीन विजुअल इफेक्ट से यह सॉंग दर्शकों को बहुत पंसद आएगा। यह गाना शार्दुल और सुमी की अतरंगी शादी के बारें में बताता है, जो राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर द्वारा निभाए गए किरदार है। वहीं जी म्यूजिÞक के म्यूजिक लेबल के साथ, फिल्म में कुछ फुट-टैपिंग चार्टबस्टर्स भी है, जिसे टाइटल सॉन्ग के साथ देखा जा सकता है, पूरा एल्बम अमित त्रिवेदी, तनिष्क बागची, अंकित तिवारी और खामोश शाह द्वारा रचित है।

गाने के बोल वरुण ग्रोवर, वायु, अनुराग भोमिया, अजीम शिराजी और अन्विता दत्त ने लिखे हैं। जंगली पिक्चर्स की बधाई दो का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है, जिसे अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है। बधाई दो 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसे जी स्टूडियोज द्वारा दुनिया भर में वितरित किया जाएगा।

Read More: Amitabh Bachchan Becomes Crypto King of Bollywood ढाई साल में कमाए 1.12 बिलियन

Read More: Kangana Ranaut To Debut On OTT रियलिटी शो को होस्ट करेंगी एक्ट्रेस

Read More: Prabhas Starrer Radhe Shyam New Release Date अब इस दिन थियेटर्स में दिखेगी मूवी

Read More: Netflix First Arabic Movie Ashab Wala Aaz मुस्लिम देशों में फिल्म को लेकर मचा है बवाल, यह है वजह

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT