होम / Bhojpuri Holi Special Song : भोजपुरी सिंगर अंकुश राजा का नया गाना 'बाटे तलवार पर जवानी जीजा' रिलीज हो गया है

Bhojpuri Holi Special Song : भोजपुरी सिंगर अंकुश राजा का नया गाना 'बाटे तलवार पर जवानी जीजा' रिलीज हो गया है

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 19, 2022, 6:32 pm IST

Bhojpuri Holi Special Song

Bhojpuri Holi Special Song : भोजपुरी सिंगर अंकुश राजा का एक नया गाना यूट्यूब पर रिलीज हो गया है, जिसका नाम है ‘बाटे तलवार पर जवानी जीजा’ (Bate Talwar Par Jawani Jija)। इस गाने का वीडियो जबरदस्त है। जिसमें अंकुश राजा का जलवा दिखाई दे रहा है।

Bate Talwar Par Jawani Jija
Bate Talwar Par Jawani Jija

Read More : Akshara Singh New Photos : पीले रंग के डिजाइनर लहंगे में अक्षरा सिंह का ग्लैमरस अवतार

वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकुश राजा(ankush raja) और एक्ट्रेस आरोही सिंह (Actress Aarohi Singh) एक साथ धमाल मचा रहे हैं। गाने में जीजा साली के बीच के कॉन्सेप्ट को दिखाया गया है। क्योंकि ये होली स्पेशल सॉन्ग है, तो इसमें काफी धूम धड़ाका भी देखने को मिल रहा है।

Ankush Raja and Aarohi Singh
Ankush Raja and Aarohi Singh

इस गाने को अंकुश राजा और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है और गाने के लिरिक्स बोस रामपुरी ने लिखे हैं, और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है। गाने को महज 1 ही दिन में 1.6 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर ये भोजपुरी सॉन्ग काफी वायरल हो रहा है और लोगों को भी इस गाने का वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

Bhojpuri Holi Special Song

Read More : Nirahua Amrapali Dubey Neelam Giri Video : निरहुआ नीलम गिरी संग रोमांस कर रहे हैं, तभी कमरे में आम्रपाली दुबे आ जाती हैं।

Read More : Shilpi Raj Song Tawa Pa Roti : आकांक्षा का ये अंदाज अतरंगी है, जिसके चलते वीडियो पर अब तक 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT