होम / Bigg Boss 15 उमर रियाज के खिलाफ दर्ज हुआ केस, बॉयकाट की हो रही है मांग!

Bigg Boss 15 उमर रियाज के खिलाफ दर्ज हुआ केस, बॉयकाट की हो रही है मांग!

Prachi • LAST UPDATED : December 8, 2021, 4:04 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर के अंदर धमाल मचा रहे उमर रियाज, घर के बाहर एक बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। उनके खिलाफ एक शख्स ने गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है. इतना ही नहीं एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उमर रियाज (Umar Riaz) को बायकॉट करने की मांग की जा रही है। दरअसल बिग बॉस 15 की शुरूआत से सोशल मीडिया पर बिग बॉस 13 के रनरअप आसिम रियाज (Asim Riaz) के भाई डॉक्टर उमर रियाज को सीजन 15 का विनर माना जा रहा है।

शो में पहले दिन से लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं। शो के अंदर धमाल मचा रहे उमर, घर के बाहर एक बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। उनके खिलाफ एक शख्स ने गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। इतना ही नहीं एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उमर रियाज को बायकॉट करने की मांग (BOYCOTT Umar Riaz) की जा रही है। दरअसल, उमर रियाज के खिलाफ एक फैशन डिजाइनर ने केस दर्ज कराया है, जिसका नाम फैजान अंसारी बताया जा रहा है। उमर रियाज के खिलाफ डिजाइनर का आरोप है कि वह उनके द्वारा तैयार किए डिजाइनर कपड़े पहनते हैं, तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी करते हैं, लेकिन कभी भी उनके ब्रांड को टैग नहीं कर रहे।

(Bigg Boss 15) फैज सड़क पर एक बोर्ड लेकर उमर को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं

मीडिया के सामने अपनी बात के रखते हुए पीड़ित ने कहा कि उमर रियाज की पीआर टीम ऐसा क्यों कर रहा है, ये कहना मुश्किल है, लेकिन ऐसा करना गैर कानूनी है. क्योंकि बिग बॉस की शुरूआत से पहले ये डील हुई थी कि उमर की तस्वीरों को शेयर करते हुए फैज के ब्रांड का नाम भी अच्छे से फोकस किया जाएगा, लेकिन अब वादे के मुताबिक काम नहीं हो रहा है।

इतना ही नहीं द खबरी की तरफ से एक ट्वीट भी शेयर किया गया है, जिसमें फैज सड़क पर एक बोर्ड लेकर उमर को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब शेयर हो रहा है। वहीं फैजान ने उमर पर आरोप लगाते हुए कहा कि उमर एक फ्रॉड इंसान हैं और वो बुली करते हैं। डिजाइनर ने कहा कि वो उमर का रियल चेहरा लोगों के सामने लेकर आएंगे और दुनिया को दिखाएंगे कि उमर हकीकत में कैसे इंसान हैं। हालांकि अभी तक इस मामले पर उमर की टीम की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

Read More: Dharmendra Birthday 86 के हुए बॉलीवुड के ‘ही-मैन’

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

SRH के खिलाफ किंग कोहली के प्रदर्शन से निराश हुए गावस्कर की फैंस ने लगाई क्लास, जानें किसने क्या कहा-Indianews
Fitness Tips: बॉलीवुड की मशहूर फिटनेस ट्रेनर ने बताया, गर्मी में खुद की एनर्जी मेंटेन रखने का तरीका – Indianews
चेहरे के बालों को लेकर ट्रोल होने पर कक्षा 10 की टॉपर Prachi Nigam का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews
Orry ने किया अपने ‘अजीब काम’ का खुलासा, फेमस होने से पहले करते थे ये काम -Indianews
रुस्लान प्रीमियर में भांजी पर प्यार लुटाते दिखें Salman Khan, परिवार के साथ खिंचवाई तस्वीरें -Indianews
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव फेज 2 के मतदान में ये करोड़पति और सबसे गरीब उम्मीदवार के नाम हैं शामिल, जानें कुल संपत्ति-Indianews
Petrol Diesel Price: 26 अप्रैल का पेट्रोल-डीजल रेट, जानें देशभर कच्चे तेल का भाव-indianews  
ADVERTISEMENT