होम / Bigg Boss 15 Ticket to Finally : उमर रियाज, करण कुंद्रा और रश्मि देसाई ने जीता टिकट टू फिनाले टास्क

Bigg Boss 15 Ticket to Finally : उमर रियाज, करण कुंद्रा और रश्मि देसाई ने जीता टिकट टू फिनाले टास्क

Sachin • LAST UPDATED : January 5, 2022, 4:38 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Bigg Boss 15 Ticket to Finally बिग बॉस 15 अपने ग्रैंड फिनाले के करीब है और हाल के एपिसोड मनोरंजन और ड्रामा इतना है की जो पहले के एपिसोड्स में भी नहीं था। इस सीज़न में, हमें घरवालों के लिए टिकट टू फिनाले जीतने के कई मौके देखने को मिले। हालांकि, कंटेस्टेंट्स की जिद और नियमों की आपसी समझ के साथ टास्क को पूरा न कर पाने की वजह से ज्यादातर टास्क एक के बाद एक रिजेक्ट होते रहे। पिछले हफ्ते, सुरभि चंदना, मुनमुन दत्ता, आकांक्षा पुरी और विशाल सिंह नाम की चार हस्तियों ने घर के एक गुप्त हिस्से में प्रवेश किया और विभिन्न कार्यों में घरवालों को चुनौती देने के लिए प्रतियोगियों के रूप में नकली।

अंत में, रश्मि देसाई, उमर रियाज़ और करण कुंद्रा टिकट टू फिनाले टास्क के विजेता के रूप में उभरे। लेटेस्ट एपिसोड में सुरभि चंदना ने पोल टास्क में रश्मि और देवोलीना को चैलेंज किया था। प्रतीक ने जहां देवोलीना का समर्थन किया, वहीं उमर ने रश्मि का पक्ष लिया। रश्मि और देवोलीना दोनों एक पोल पर खड़ी थीं, और सबसे लंबे समय तक खड़े रहने वाली गृहिणी टास्क जीत जाएगी। प्रतीक ने देवोलीना को एक जैकेट थमाई और उमर ने रश्मि को एक कंबल दिया। (Bigg Boss 15 Ticket to Finally)

टास्क के बीच, देवोलीना ने प्रतीक को उस पर पानी फेंकने के लिए भी कहा क्योंकि उसे पेशाब करना था। उमर और प्रतीक में भी झगड़ा हो जाता है और एक दूसरे पर पानी फेंकना शुरू कर देते हैं। टास्क के अंत में, बिग बॉस ने घोषणा की कि दोनों महिलाएं लगभग 13 घंटे तक पोल पर खड़ी रहीं। घर के दूसरे सदस्य उनके लिए चीयर करते हैं।

Bigg Boss 15 Ticket to Finally 

आखिर में रश्मि देसाई ने टास्क जीत लिया। पहले के टास्क में करण कुंद्रा और उमर रियाज ने क्रमशः निशांत भट और तेजस्वी प्रकाश के खिलाफ जीत हासिल की थी। इसलिए, रश्मि, उमर और करण तीन प्रतियोगी हैं जिन्होंने टिकट टू फिनाले टास्क जीते। (Bigg Boss 15 Ticket to Finally)

READ MORE : Rakul Preet Singh’s Statement ,जैकी भगनानी के साथ अपनी शादी पर कहा “बकवास जो मौजूद नहीं है”

READ MORE :The Kapil Sharma Show : सनी लियोन के “आप मुझे कॉल नहीं करते” पर होस्ट ने किया फ़्लर्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT