Tuesday, January 18, 2022
HomeEntertainmentBigg Boss 15 Updates: मुनमुन दत्ता, सुरभि चंदना, विशाल सिंह और आकांक्षा...

Bigg Boss 15 Updates: मुनमुन दत्ता, सुरभि चंदना, विशाल सिंह और आकांक्षा पुरी करेंगे घर में प्रवेश।

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Bigg Boss 15 Updates बिग बॉस 15 के घर में नए साल के जश्न ने कई लोकप्रिय गायकों, अभिनेताओं और नर्तकियों के शो में आने के बाद प्रतियोगियों को तरोताजा कर दिया। हालांकि, पिछली रात के वीकेंड का वार में, सलमान खान ने चार चैलेंजर्स सुरभि चंदना, विशाल सिंह, मुनमुन दत्ता और आकांक्षा पुरी की एंट्री की घोषणा की। नए घरवाले यहां प्रतियोगियों के जीवन में तबाही मचाने आए हैं।

भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, जन्नत जुबैर, सिद्धार्थ निगम, शेखर रवजीवनी और अन्य जैसे कलाकारों ने नई ईयर उत्सव के लिए शो की शोभा बढ़ाई। इस बीच, सुरभि चंदना, विशाल सिंह, मुनमुन दत्ता और आकांक्षा पुरी का घर में रहना एक दिन का होगा। अब यह तय है कि बिग बॉस 15 के प्रतियोगियों के जीवन को उल्टा कर दिया जाएगा क्योंकि वे फिनाले वीक में प्रवेश करने से पहले कई तरह के मुश्किल कार्यों से गुजर रहे होंगे। (Bigg Boss 15 Updates )

बिग बॉस 15 : प्रोमो

बिग बॉस 15 के एक करीबी सूत्र ने बताया, “चारों चैलेंजर्स घर के एक अलग सेक्शन में रहेंगे। वे कार्य करेंगे, जिसे बाद में प्रतियोगियों द्वारा दोहराया जाएगा। वे आज रात बीबी हाउस में प्रवेश करेंगे।” निर्माताओं द्वारा साझा किए गए प्रोमो में, बिग बॉस ने प्रतियोगियों को सूचित किया कि चार प्रमुख हस्तियां घर में अलग-अलग रह रही हैं, घोषणा को सुनकर, प्रतियोगी घबरा गए क्योंकि वे ट्विस्ट से अनजान हैं।

प्रोमो के दूसरे सेगमेंट में, निशांत भट्ट को चुनौती देने वालों के किसी तरह का टास्क देने के बाद उल्टी करते देखा जा सकता है। प्रत्येक प्रतियोगी को व्यथित देखा जाता है क्योंकि उन्हें घर में अब तक की सबसे कठिन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।

Bigg Boss 15 Updates 

READ MORE : Bigg Boss 15 Controversy : नंदीश संधू का नाम सुनते ही कांपती हैं रश्मि देसाई की रूह

READ MORE :  Why Media Boycott Shraddha Kapoor, जाने पूरा मामला 

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE