होम / Bipasha Basu Birthday पति करण संग लिप लॉक करती नजर आई एक्ट्रेस

Bipasha Basu Birthday पति करण संग लिप लॉक करती नजर आई एक्ट्रेस

Prachi • LAST UPDATED : January 7, 2022, 2:49 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bipasha Basu Birthday: बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) आज अपना 7 जनवरी को अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। बता दें कि कल रात 12 बजे बिपाशा ने अपना जन्मदिन बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट किया। दरअसल इस खास मौके को बेहतरीन बनाने के लिए बिपाशा के पति करण सिंह ग्रोवर (Husband karan Singh Grover) ने सरप्राइज प्लान किया था। वहीं इस सेलिब्रेशन की कुछ झलक सोशल मीडिया पर शेयर की गई। वीडियो में बिपाशा केक काटती नजर आ रही हैं और करण ‘हैप्पी बथडे सॉन्ग’ गा रहे हैं। केक कटिंग के बाद करण और बिपाशा एक-दूसरे को लिप-टू-लिप किस (locking lips) करते हैं।

(Bipasha Basu Birthday) दोनों स्टार्स फिल्म ‘अलोन’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के नजदीक आए थे

करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा के लिए एक रोमांटिक बर्थडे पोस्ट भी किया है। करण लिखते हैं, ‘मेरी स्वीट स्?वीट मंकी बेबी को जन्मदिन बहुत मुबारक हो। तुम्हारी जिंदगी का हर पल खुशियों से और प्यार से और मुस्कुराहटों से भरा रहे। तुम सबसे बेहतरीन इंसान हो। जन्म लेने और हम सभी पर अपनी रोशनी की बारिश करने के लिए शुक्रिया। आई लव यू माय बेबी। हैप्पी बर्थ डे।’

करण के इस पोस्ट पर बिपाशा ने रिप्लाई करते हुए कॉमेंट किया है, ‘आई लव यू माय स्वीट बेबी।’ वहीं दूसरी वीडियो में एक्ट्रेस अपने बर्थडे वाले गुब्बारों के साथ खेलती नजर आ रही हैं। वहीं बात करें बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर की लव स्टोरी की तो ये दोनों स्टार्स फिल्म ‘अलोन’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के नजदीक आए थे। इस फिल्म से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी। वहीं कुछ समय बाद दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया और 30 अप्रैल, 2016 को कपल शादी के बंधन में बंधे थे।

Read More:  Bigg Boss 15 Update News शो में टीआरपी बढ़ाने के लिए फिनाले से पहले एंट्री करेंगे ये सितारे

Read More: Shahid Kapoor ने शेयर किया नो बियर्ड लुक, यूजर्स बोले- कोई और आपसे बेहतर नहीं है

Read More:  Tiger 3 Delhi shoot Schedule Postponed कोरोना की वजह से दिल्ली में होने वाली शूटिंग हुई रद्द

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT