होम / फोरेंसिक मूवी का ट्रेलर हुआ रिलीज़ , विक्रांत मैसी, राधिका आप्टे दिखेंगे गुमशुदा लड़किओं को ढूढ़ते हुए

फोरेंसिक मूवी का ट्रेलर हुआ रिलीज़ , विक्रांत मैसी, राधिका आप्टे दिखेंगे गुमशुदा लड़किओं को ढूढ़ते हुए

Sachin • LAST UPDATED : June 10, 2022, 11:27 am IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News: आज निर्माताओं ने मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म फोरेंसिक का ट्रेलर रिलीज़ किया है, जिसमें विक्रांत मैसी ने जॉनी खन्ना, एक फोरेंसिक अधिकारी और राधिका आप्टे, एक पुलिस अधिकारी के रूप में नजर आ रही है। जिसमे राधिका का नाम मेघा शर्मा है। यह इसी नाम की मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है। इसमें प्राची देसाई, विंदू दारा सिंह और रोहित रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित और मिनी फिल्म्स और सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट द्वारा निर्मित है।

फोरेंसिक का ट्रेलर एक रोमांचक थ्रिलर है जहां युवा लड़कियों की उनके जन्मदिन पर चौंकाने वाले तरीके से हत्या कर दी जाती है और उनके शव बाद में मसूरी में पाए जाते हैं। हालांकि, बाद में जॉनी (विक्रांत) और मेघा (राधिक) मामले की जांच के लिए एक साथ आते हैं। ये फिल्म गुमशुदा लड़कीओ की तलाश के ईर्द गिर्द घूमती है। इस फिल्म में कई चौंका देना वाले दृशय भी आते है। इस फिल्म की रिलीज़ करने की डेट 24 जून रखी गयी है। ये फिल्म आप ज़ी5 पर ही देख सकेंगे।

ट्रेलर को साझा करते हुए, विक्रांत ने इसे कैप्शन दिया: “क्या हर पार्टी में होगा #BirthdayKiller बिन बुलाए मेहमान? # फोरेंसिक विशेषज्ञ जॉनी और इंस्पेक्टर मेघा आ रहे हैं ये रहस्य सुलझाना!”

फोरेंसिक ट्रेलर देखें:

फिल्म के बारे में बात करते हुए, विक्रांत ने कहा, “फोरेंसिक विशेषज्ञों को इतना कम आंका गया है, और मुझे खुशी है कि बॉलीवुड में पहली बार हमारे पास एक फोरेंसिक विशेषज्ञ के साथ एक फिल्म है।” उन्होंने कहा कि एक अपराध का मामला इसके बिना पूरा नहीं होता है। एक अच्छे फोरेंसिक विशेषज्ञ और उन्हें उम्मीद है कि वे फिल्म के जरिए इस पेशे के साथ न्याय करेंगे।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT