Tuesday, January 18, 2022
HomeEntertainmentHappy Birthday AR Rahman : हिंदी सुपरहिट सांग्स के बादशाह हुए 55...

Happy Birthday AR Rahman : हिंदी सुपरहिट सांग्स के बादशाह हुए 55 साल के

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Happy Birthday AR Rahman हाल ही में रिलीज़ हुई एक फिल्म का अंतिम क्रेडिट “ए फिल्म बाय एआर रहमान” पढ़ा गया, भले ही इसमें उनकी भूमिका केवल एक संगीतकार की थी। लेकिन यहाँ तथ्य है। हर फिल्म जिसके लिए एआर रहमान संगीत तैयार करते हैं, समान रूप से उनका रचनात्मक उत्पाद है, उन कहानियों के लिए जिन्हें हम बहुत प्यार करते हैं, किंवदंती के योगदान के बिना उनकी पूरी क्षमता का एहसास नहीं होता।

 

यही वह शक्ति है जो एआर रहमान के पास अपने दशकों लंबे शानदार करियर के दौरान बनी हुई है। आज, जब वह अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं, तो यह बिल्कुल सही है कि हम संगीतकार के कुछ गीतों के बारे में बात करते हैं जिन्होंने लाखों अलग-अलग जीवन में अपना स्थान पाया। (Happy Birthday AR Rahman )

मद्रास के मोजार्ट एआर रहमान ने भाषा, धर्म, भूगोल और संस्कृति की बाधाओं को पार करते हुए बार-बार लोगों का दिल जीता है। सरल, आम लोग, संगीत की किंवदंती के लिए प्रशंसकों की वफादार विरासत में बदल गए हैं, यहां तक ​​कि वे उन्हें भगवान से कम नहीं मानते हैं, और गर्व से खुद को ‘रहमानियाक’ कहते हैं।

Happy Birthday AR Rahman 

एआर रहमान बॉलीवुड के सुपरहिट सांग्स के लिए जाने जाते है इनके गानो की बात की जाये तो ‘रॉकस्टार’ फिल्म से ‘कुन फाया कुन’ और ‘स्वदेश’ से ‘ये जो देश है मेरा ‘, ‘रंग दे बसंती’ से ‘ लुका छुपी ‘ तक कई सुपरहिट गाने दिए है।

उनके जन्मदिन पर साउथ के अभिनेता महेश बाबू ने अपने ट्विटर के जरिये उन्हें शुभकामनाये दी।

READ MORE : Happy Birthday Diljit Dosanjh : पंजाब का पॉप स्टार चमक रहा है बॉलीवुड तक

READ MORE :The Kapil Sharma Show : सनी लियोन के “आप मुझे कॉल नहीं करते” पर होस्ट ने किया फ़्लर्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE