होम / कान्स रेड कार्पेट पर स्पार्कलिंग गाउन में नज़र आयी हेली शाह

कान्स रेड कार्पेट पर स्पार्कलिंग गाउन में नज़र आयी हेली शाह

India News Desk • LAST UPDATED : May 19, 2022, 1:48 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
प्रतिष्ठित 75वां कान्स फिल्म महोत्सव 17 मई से शुरू हो गया है। और, दुनिया भर की कई प्रसिद्ध हस्तियों ने पहले ही इस कार्यक्रम के रेड कार्पेट पर अपने जलवे बिखेर दिए हैं। लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री हेली शाह ने फेस्ट के रेड कार्पेट पर अपने सपनों की शुरुआत की। वह चमकीले हरे रंग के गाउन में बेहद खूबसूरत नज़र आयी।

Helly Shah

हेली शाह ने एक हरे रंग का पहनावा पहना था और इसे अत्यंत पूर्णता के साथ स्टाइल किया था। उन्होंने अपने बालों को स्लीक बन में रखा था और उनका मेकअप भी पॉइंट पर था। हेली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ग्लैमरस तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “कान्स में आभारी और आभारी शुरुआत इससे बेहतर नहीं हो सकती थी … धन्यवाद @lorealparis इसे सही #festivaldecannes #cannes2022 #cannes बनाने के लिए”

Helly Shah on the Cannes red carpet

हेली ने अपनी फीचर फिल्म काया पलट के पोस्टर लॉन्च के लिए 75 वें कान फिल्म समारोह में भाग लिया। शोएब निकाश शाह द्वारा निर्देशित और यह फिल्म एक डार्क थ्रिलर है। फिल्म में राहत काज़मी और तारिक खान भी होंगे।
शुरुआत के लिए, हेली ने 2010 में जिंदगी का हर रंग … गुलाल के साथ अभिनय की शुरुआत की थी। एक दशक से अधिक के अपने करियर में, उन्होंने दीया और बाती हम, अलक्ष्मी – हमारी सुपर बहू, खेलती जैसे शो में अभिनय किया।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT