होम / छत पर इमली और आर्यन के साथ में कुछ पल

छत पर इमली और आर्यन के साथ में कुछ पल

India News Desk • LAST UPDATED : May 23, 2022, 4:01 pm IST

इंडिया न्यूज़, Imlie Serial Update :
आर्यन और इमली के कल रात अकेले बिताने के बारे में सोचकर ज्योति बेचैन हो जाती है। वह आर्यन से पूछती है कि क्या वह ठीक है। वह इमली के स्वास्थ्य के बारे में चिंतित रहता हैं। वह कहती है कि वह इमली के लिए चिंतित है, लेकिन उसके बारे में क्या; वह उसे रस प्रदान करती है। वह उसे धन्यवाद देता है और कहता है कि प्रियजनों की देखभाल करना अच्छा लगता है।

वह हाँ कहती है और पूछती है कि कल रात इमली को क्या हुआ था। वह कहता है कि उसे सर्दी लग गई। इमली की खाँसी सुनकर वह चिंतित हो जाता है। वह उसे इमली को जूस देने के लिए कहती है। वह उसके घायल हाथ को देखता है और उससे सवाल करता है।

वह याद करती है कि उसके हाथ में पानी का गिलास टूट गया था और उसे इम्ली की आर्यन से निकटता के बारे में जलन हो रही थी। वह उसे अपने घाव और पत्तियों को पट्टी करने के लिए कहता है। वह यह सोचकर खुश होती है कि आर्यन उसके हाथ पर पट्टी बांध देगा, लेकिन जब अर्पिता उसकी जगह पट्टी बांधती है तो उसे गुस्सा आता है।

इमली छत पर बैठकर सितारों को निहारती है

इमली छत पर बैठकर सितारों को निहारती है। आर्यन उसके पास जाता है और कहता है कि अगर वह ठीक से आराम नहीं करती है तो वह उसकी माँ से शिकायत करेगा। वह उसे एक ध्रुव तारा/ध्रुव तारा दिखाती है। उनका कहना है कि लोग चांद देखते हैं और वह ध्रुव तारा देख रही है, यह कहीं नहीं जाएगा। वह उसे धन्यवाद देती है।

वह पूछता है कि उसने क्या असामान्य किया कि वह उसे धन्यवाद दे रही है। वह शरमाते हुए कहती है प्यार। वह उसके पास बैठता है और पूछता है कि वह क्यों सोचती है कि उसे उससे प्यार नहीं करना चाहिए। वह उसके ऊपर झुक जाती है और कहती है कि न केवल प्यार, बल्कि प्यार एक ध्रुव तारे की तरह है जो उसके साथ रहता है।

वह कहती है कि उसे लगा कि प्यार चाँद की तरह है, लेकिन यह अमावस्या पर गायब हो जाता है; आर्यन उनकी जिंदगी के पोल स्टार बन गए जिन्होंने उनका हाथ पकड़कर उन्हें सफलता की राह दिखाई। वह कहता है कि उसे प्यार करने का तरीका दिखाने के लिए धन्यवाद और फिर कभी उसका हाथ नहीं छोड़ने का वादा करता है। वह उसे कसकर गले लगाता है और सीता मैया से उसके प्यार की रक्षा करने की प्रार्थना करता है।

अगले दिन इमली बनाती है खाना

अगली सुबह, इमली रसोई में अपने सामान्य अंदाज़ में गायन में व्यंजन बनाती है। नौकर चर्चा करते हैं कि वह इसे आर्यन के लिए तैयार कर रही है। आर्यन किचन में घुसने की कोशिश करता है। नौकर उसे रोकता है और कहता है कि यह इमली का आदेश है।

वह नौकर से एक चम्मच और बादाम लाने को कहती है। आर्यन उसकी मदद करता है और उसे पीछे से किस करता है। वह शर्म महसूस करती है और फिर मजाक करती है कि सुंदर आ रहा है। वह घबराकर अलग हो जाता है।

वह हंसती है और कहती है कि अपनी ही पत्नी को चूमने में कुछ भी गलत नहीं है और पूछती है कि भविष्य में जब उसे बच्चे मिलेंगे तो उसे कैसा लगेगा। वह घबराहट महसूस करता है और चला जाता है। ज्योति उनके रोमांस को देखकर ईर्ष्या करती है और सोचती है कि वह फिर से आर्यन के पास नकारात्मक इमली को नहीं आने देगी।

इमली को सब्जी काटते हुए लग जाता है कट

जब वह सब्जी काट रही होती है तो वह इमली के पास जाती है और उस पर गिर जाती है। इमली को एक कट लग जाता है और खून बहने लगता है। ज्योति क्षमाप्रार्थी के रूप में कार्य करती है और पूछती है कि क्या उसे अधिक चोट लगी है। इमली का कहना है कि उन्हें छोटी-छोटी चोटों की आदत है। ज्योति का कहना है कि चोटें केवल शरीर पर ही नहीं बल्कि दिमाग पर भी होती हैं और जब अपनों को चोट लगती है तो बहुत बुरा लगता है।

नीला नर्मदा को इमली के खिलाफ भड़काने की कोशिश करती है

उधर, डाइनिंग टेबल पर, नीला नर्मदा को इमली के खिलाफ भड़काने की कोशिश करती है और कहती है कि उसे आर्यन के लिए एक बेहतर लड़की मिल जाती जो नर्मदा की बेहतर सेवा करती। नर्मदा का कहना है कि इमली अपनी पूरी कोशिश कर रही है। नीला का कहना है कि इमली को पता है कि नर्मदा को समय पर दवा की जरूरत है।

गुड़िया नर्मदा के लिए बाहर से खाना लाती है और परोसती है। नीला ने गुड़िया की तारीफ की। नर्मदा भोजन करने लगती है। इमली अपना खाना लाती है और पूछती है कि क्या उसने इसे लेना शुरू कर दिया है। आर्यन उनके साथ शामिल हो जाता है और नर्मदा को अपने स्वाद के अनुसार खाना बनाने के लिए कहता है। इमली कहती है कि ठीक है और नर्मदा को दवा परोसती है। आर्यन इमली को पहले उसके खाने का स्वाद चखने के लिए कहता है।

ये भी पढ़े : Suhana Khan ने अबतक कर चुकी है एक शार्ट फिल्म और आने वाली है जोया एक्टर की इस फिल्म में आएगी नज़र

ये भी पढ़े : करण कुंद्रा ने लिया बांद्रा में 14 करोड़ का अपार्टमेंट, स्टांप ड्यूटी की कीमत जानकर आप रह जाएंगे हैरान

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव फेज 2 के मतदान में ये करोड़पति और सबसे गरीब उम्मीदवार के नाम हैं शामिल, जानें कुल संपत्ति-Indianews
Petrol Diesel Price: 26 अप्रैल का पेट्रोल-डीजल रेट, जानें देशभर कच्चे तेल का भाव-indianews  
एन्क्रिप्शन हटाने पर किया मजबूर तो छोड़ देंगे भारत, जानें Whatsapp ने दिल्ली HC को क्यों दी ये चेतावनी-Indianews
Samantha Ruth Prabhu ने मिटाई शादी की सारी यादें, वेडिंग गाउन को इस तरह किया तैयार -Indianews
Iran-Pakistan Statement: क्यों उड़ा कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ का मजाक? जानें बयान में क्या कहा-Indianews
बिग बॉस 13 फेम Arti Singh ने रचाई शादी, परिवार के साथ जमकर दिए पोज -Indianews
14 साल बाद स्क्रीन पर वापस लौटेंगे Fardeen Khan, इस तरह मिला था हीरामंडी में रोल -Indianews
ADVERTISEMENT