होम / Jayeshbhai Jordaar Release Date रणवीर को ऐसे मिला था जयेशभाई का रोल

Jayeshbhai Jordaar Release Date रणवीर को ऐसे मिला था जयेशभाई का रोल

Prachi • LAST UPDATED : March 3, 2022, 1:55 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Jayeshbhai Jordaar Release Date: बॉलीवुड माचोमैंन रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं। बता दें कि रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) की रिलीज डेट आ गई है। यह फिल्म 13 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि अपनी पिछली फिल्म 83 की शानदार सफलता के बाद रणवीर सिंह यशराज फिल्म्स (Yashraj Films) की ‘जयेशभाई जोरदार’ में नजर आएंगे।

फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। बता दें कि इस फिल्म के जरिए एक हीरो और उसकी ‘हीरोगिरी’ को अनूठे अंदाज में स्क्रीन पर दिखाया जाएगा। बता दें कि फिल्म के मेकर्स ने डेट अनाउंस करने के साथ ही एक वीडियो भी रिलीज किया है। इसमें रणवीर सिंह ‘जयेशभाई जोरदार’ के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। रणवीर ने बताया कि आखिर उन्हें यह फिल्म कैसे मिली और उनके जयेशभाई के किरदार में क्या अनोखा है।

बता दें कि एक्टर रणवीर सिंह ने बताया कि मेरे मेंटॉर आदित्य चोपड़ा ने एक दिन कॉल किया और कहा कि मुझे एक चमत्कारी स्क्रिप्ट मिली है। मैं चाहता हूं कि तुम इसे सुनो। मैं नरेशन के लिए गया। दिव्यांग ठक्कर ने अब तक कुछ भी डायरेक्ट नहीं किया है और उन्होंने मुझे जब स्क्रिप्ट सुनाई तो हंसते-हंसते पेट दर्द हो गया और आंसू निकल पड़े। पास ही टिशू बॉक्स रखा था। कहानी खत्म होते-होते वह डिब्बा भी खाली हो गया।

मुझे बहुत मजा आया और इसकी कहानी दिल को छू गई। रणवीर सिंह ने आगे बताया कि उन्होंने कहानी सुनते ही तुरंत ही हां कह दी थी। रणवीर के मुताबिक, उन्होंने अपने अब तक के करियर में अलग-अलग किरदार निभाए हैं, पर जयेशभाई जैसा किरदार कभी नहीं निभाया। रणवीर ने बताया कि उन्होंने इस किरदार के लिए कैसे तैयारी की। वह बोले, ‘जयेशभाई एक ऐसा कैरेक्टर है जो मैंने पहले कभी नहीं किया। यह मेरे लिए एकदम नया था। मुझे इस तरह के किरदार के लिए वाकई कुछ अलग करना पड़ा। इस तरह के इमोशनल बीट्स मैंने पहले कभी प्ले नहीं किए हैं। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे यह आॅफर मिला।

Read More: Sanah Kapur And Mayank Pahwa Wedding Photo बहन की विदाई पर इमोशनल हुए शाहिद

Read More: Bedhadak First Look फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर

Read More: Aishwarya Rai Bachchan First Look From PS 1 फिल्म इस साल 30 सितम्बर को रिलीज होगी

Read More: Shraddha Kapoor Birthday कभी कॉफी शॉप पर काम करती थीं श्रद्धा कपूर

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT