होम / Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma शो को क्या अलविदा कहेंगे जेठालाल!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma शो को क्या अलविदा कहेंगे जेठालाल!

Prachi • LAST UPDATED : December 30, 2021, 1:39 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: टीवी के इतिहास में सोनी सब टीवी पर प्रसारित होने वाला तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) एक अनोखा शो हैं, दरअसल यह सीरियल पिछले 13 सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। ऐसे में इस शो से जुड़ा एक-एक किरदार दर्शकों के दिलों में छाया हुआ है। इन किरदारों के फैंस फॉलोवर्स ही बताते है कि दर्शकों के बीच इस शो का कितना क्रेज है।

वहीं इस शो का अहम किरदार है जेठालाल। यह ऐसा किरदार है जिसके इर्द-गिर्द सीरियल की कहानी घूमती है। लेकिन इस बीच एक खबर सामने आई कि शो की जान यानी जेठालाल (Jethalal) उर्फ दिलीप जोशी (Dilip Joshi) इस शो को अलविदा कहने जा रहे (Dilip Joshi saying Goodbye to the show) हैं। हालांकि, उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में इन खबरों पर विराम लगा दिया है।

(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) अभिनय के मामले में मुझे अभी बहुत कुछ करना बाकी है

दरअसल रिपोर्ट के अनुसार, दिलीप जोशी ने कहा कि मेरा शो एक कॉमेडी शो है और इसका हिस्सा बनना मजेदार है, इसलिए जब तक मैं इसका आनंद ले रहा हूं, तब तक मैं इसे करता रहूंगा। जिस दिन मुझे लगेगा कि मैं अब इसका आनंद नहीं ले रहा हूं, मैं आगे बढ़ूंगा। मुझे दूसरे शो के आॅफर मिलते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि जब यह शो अच्छा चल रहा है तो बेवजह इसे किसी और चीज के लिए क्यों छोड़ दिया जाए। यह एक खूबसूरत जर्नी है और मैं इससे खुश हूं। लोग हमसे बहुत प्यार करते हैं और मैं उसे बिना वजह बर्बाद क्यों करना चाहूंगा?

दिलीप जोशी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं, जिनमें उनके अभिनय की काफी सराहना हुई। रिपोर्ट के मुताबिक आजकल बन रही फिल्मों को लेकर दिलीप जोशी ने कहा कि अभिनय के मामले में मुझे अभी बहुत कुछ करना बाकी है। जिंदगी अभी पूरी बाकी पड़ी है। आज की फिल्में कई तरह के अद्भुत विषयों को उठा रही हैं, इसलिए अगर मुझे पेशकश की जाती है तो मैं कभी भी एक अच्छी फिल्म में भूमिका निभाने से पीछे नहीं हटूंगा। अभी मैं अपने जीवन में जो हो रहा है, उसका आनंद ले रहा हूं।

Read More: Naseeruddin Shah Controversial Statement मुगलों और मुस्लिमों पर किए अपने बयान के चलते ट्रोल हुए

Read More: Bollywood famous film producer Vijay Galani का कैंसर से निधन

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT