होम / मदर्स डे पर Kareena Kapoor ने दोनों बेटों के साथ पूल में की मस्ती, एक्ट्रेस ने शेयर की प्यारी तस्वीर

मदर्स डे पर Kareena Kapoor ने दोनों बेटों के साथ पूल में की मस्ती, एक्ट्रेस ने शेयर की प्यारी तस्वीर

India News Desk • LAST UPDATED : May 8, 2022, 3:25 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Kareena Kapoor: मदर्स डे के मौके पर आज सभी अपनी मां के प्रति इजहार कर रहे हैं। वहीं इंडस्ट्री की तमाम मां अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर कर उनको ममता से दुलार रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी सोशल मीडिया पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। जो लोगों का ध्यान खींच रही है। दरअसल, करीना कपूर ने अपने दोनों बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर के साथ तस्वीर शेयर की है।

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर की तस्वीर

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की हैं। इसमें वह पूल में अपने दोनों बच्चों के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। करीना कपूर ने दोनों बेटे तैमूर अली खान जहांगीर को अपनी बाहों में लिया हुआ है। करीना कपूर ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है, ‘मेरी जिंदगी की लंबाई और चौड़ाई। हैप्पी मदर्स दे।’

उन्होंने इसके साथ हार्ट इमोजी बनाए हुए हैं। करीना कपूर की इस तस्वीर को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं। करीना कपूर का ये पहला मौका नहीं है जब उन्होंने अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली करीना कपूर आए दिन अपने बच्चों और अपने पति के अलावा अपने दोस्तों के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Bhool Bhulaiyaa 2 में इस बार होगा हॉलीवुड कनेक्शन, अवतार 2 के साथ अटैच होगा यह गाना!

यह भी पढ़ें : Brahmastra ने रिलीज से पहले इस खिताब को किया अपने नाम, रणबीर-आलिया की फिल्म ने रचा इतिहास

यह भी पढ़ें : Namrata Malla लेटेस्ट फोटोशूट में दिखी बेहद हॉटऔर बोल्ड, एक्ट्रेस की अदाओं को देख आंहें भर रहे फैन्स!

यह भी पढ़ें : Mothers Day 2022 आज फर्स्ट मदर्स डे मना रही हैं ये एक्ट्रेसेस, प्रिटी जिंटा और भारती सिंह के लिए भी है ये दिन खास!

यह भी पढ़ें : Ranbir Kapoor नंबर 8 को क्यों मानते हैं लकी, यह है वजह!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT