होम / Korean Web Series All of Us Are Dead जॉम्बी थ्रिलर बेस्ड सीरीज का बढ़ रहा है जबरदस्त क्रेज

Korean Web Series All of Us Are Dead जॉम्बी थ्रिलर बेस्ड सीरीज का बढ़ रहा है जबरदस्त क्रेज

Prachi • LAST UPDATED : February 2, 2022, 3:59 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Korean Web Series All of Us Are Dead : कोरियन वेब सीरीज में स्किविड गेम्स की पॉपुलैरिटी किसी से छिपी से नहीं है। पूरी दुनिया में इस वेब सीरीज ने धमाल मचाया। इसी तर्ज पर अब ‘ऑल ऑफ अस आर डेड’ (All of Us Are Dead) भी बेहद पॉपुलर हो रहा है। कोरियन वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रही हैं। वही अभी हाल ही में कोरियन वेब सीरीज ‘ऑल ऑफ अस आर डेड’ नेटफ्लिक्स पर 28 जनवरी 2022 को रिलीज हुई थी। बता दें कि यह सीरीज इस समय दुनिया भर में छाई हुई है। जॉम्बी सीरीज का ओटीटी पर जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है।

जॉम्बी थ्रिलर पर बेस्ड (Based On Zombies) इस कोरियन ड्रामा सीरीज को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉंस मिल रहा है। इसकी कहनी के बारे में चलिए आपको बताते हैं ताकि आप भी समझ सकें कि इस कोरियन बेव सीरीज की पॉपुलैरिटी के पीछे वजह क्या है। जॉम्बी जॉनर की सीरीज को दर्शक काफी पसंद करते हैं।

लेटेस्ट कोरियन वेब सीरीज ऑल ऑफ अस आर डेड एक बार फिर दर्शकों को लुभाने में कामयाबी हासिल कर रहा है। बता दें कि इस कोरियन वेब सीरीज में दिखाया गया है कि एक स्कूल में किस तरह से जॉम्बी अपना अड्डा बना लेते हैं। 12 एपिसोड वाले इस सीरीज में शुरू से आखिर तक स्कूली बच्चे जॉम्बी से जान बचाने की जद्दोजहद करते नजर आते हैं, जो इस सीरीज को खासा दिलचस्प बनाता है।

Read More: Amitabh Bachchan Becomes Crypto King of Bollywood ढाई साल में कमाए 1.12 बिलियन

Read More: Kangana Ranaut To Debut On OTT रियलिटी शो को होस्ट करेंगी एक्ट्रेस

Read More: Prabhas Starrer Radhe Shyam New Release Date अब इस दिन थियेटर्स में दिखेगी मूवी

Read More: Netflix First Arabic Movie Ashab Wala Aaz मुस्लिम देशों में फिल्म को लेकर मचा है बवाल, यह है वजह

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT