Tuesday, January 18, 2022
HomeEntertainmentMahesh Babu Appreciates Pushpa Movie , ट्वीट में रश्मिका मंदाना का जिक्र...

Mahesh Babu Appreciates Pushpa Movie , ट्वीट में रश्मिका मंदाना का जिक्र करना भूले अभिनेता

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Mahesh Babu Appreciates Pushpa Movie ओमाइक्रोन के मामलों में वृद्धि के बावजूद, अगर कोई एक फिल्म है जो अभी भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से टिकी है वह है ‘पुष्पा’। अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ रिकॉर्ड तोड़े हैं और दुनिया भर के प्रशंसक फिल्म की सफलता से खुश हैं। अब, हाल ही में एक ट्वीट में, महेश बाबू ने सुकुमार के निर्देशन की सराहना की और उसी में रश्मिका मंदाना का उल्लेख करना भूल जाने के बाद उन्हें ट्रोल किया गया।

पुष्पा फ्रैंचाइज़ी का पहला भाग होता है और निर्देशक सुकुमार ने खुलासा किया कि उन्होंने पहले ही भाग दो की पटकथा को अंतिम रूप दे दिया है और कुछ दृश्यों की शूटिंग भी कर ली है। फिल्म की सफलता के लिए पूरी इंडस्ट्री के अल्लू के प्रशंसक और दोस्त उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। (Mahesh Babu Appreciates Pushpa Movie)

अब, महेश बाबू ने अल्लू अर्जुन अभिनीत पुष्पा की सराहना करने के लिए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा और लिखा, “@alluarjun पुष्पा के रूप में आश्चर्यजनक, मूल और सनसनीखेज है … एक तारकीय अभिनय @aryasukku फिर से साबित करता है कि उनका सिनेमा कच्चा, देहाती और क्रूर ईमानदार है … एक वर्ग अलग”

Mahesh Babu Appreciates Pushpa Movie 

READ MORE : Happy Birthday Diljit Dosanjh : पंजाब का पॉप स्टार चमक रहा है बॉलीवुड तक

READ MORE : Bigg Boss 15 Ticket to Finally Week : देवोलिना ने तेजस्वी प्रकाश को कहा ‘Unhygienic’

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE