होम / Mahesh Babu Fees: महेश बाबू ने क्यों कहा- ‘बॉलीवुड नहीं कर सकता है अफोर्ड’, क्या जानते हैं कितनी है एक फिल्म की फीस?

Mahesh Babu Fees: महेश बाबू ने क्यों कहा- ‘बॉलीवुड नहीं कर सकता है अफोर्ड’, क्या जानते हैं कितनी है एक फिल्म की फीस?

India News Desk • LAST UPDATED : May 11, 2022, 9:01 am IST

Mahesh Babu Fees Per Movie

इंडिया न्यूज़, मुंबई। बॉलीवुड बनाम साउथ इंडस्ट्री का किस्सा तो काफी समय से चल ही रहा था कि अचानक उस आग को साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के एक बयान (Mahesh Babu Statement) ने हवा दे दी है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान जब महेश बाबू से सवाल किया गया कि क्या वो बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे तो उन्होंने जो जवाब दिया वो हर किसी की कल्पना से परे था।

बॉलीवुड नहीं कर सकता अफोर्ड : महेश बाबू
महेश बाबू ने इस सवाल का जवाब दिया कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड ही नहीं कर सकता है लिहाजा वो हिंदी फिल्मों में काम करके अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते।

Mahesh Babu Per Movie Fee

जैसे ही महेश बाबू का ये बयान आया तो इंडस्ट्री में हल्ला मच गया, लेकिन इसी के साथ अब हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर उन्होंने ऐसा कहा तो कहा क्यों…? और सबसे ज्यादा लोग जानना चाहते हैं महेश बाबू की फीस के बारे में कि आखिर ऐसा वो कितना चार्ज कर रहे हैं कि उन्हें साइन करना बॉलीवुड के बस की बात ही नहीं।

एक फिल्म का लेते हैं इतने करोड़

Mahesh Babu Per Movie Fee
Mahesh Babu Per Movie Fee

4 साल की उम्र से एक्टिंग कर रहे महेश बाबू आज साउथ इंडिया के जाने माने स्टार हैं। भले ही इन्होंने किसी भी हिंदी फिल्म में काम ना किया हो लेकिन फिर भी इनकी फैन फोलोइंग नॉर्थ इंडिया में भी खूब है। उनकी डब हो चुकी फिल्मों को बड़े ही चाव से देखा जाता है।

वहीं साउथ की कई बड़ी फिल्मों के हीरो रह चुके हैं महेश बाबू 46 साल के हो चुके इस सुपरस्टार ने अपनी अब तक की पूरी जिंदगी साउथ इंडस्ट्री में ही बिताई है। फीस की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश बाबू ने अपनी फीस में हाल ही मेंकाफी इजाफा कर दिया है।

Mahesh Babu Per Movie Fee

जहां पहले वो 55 करोड़ रूपये एक फिल्म के ले रहे थे वहीं अब वो एक फिल्म का 80 करोड़ चार्ज कर रहे हैं। खैर अभी तक महेश बाबू के इस बयान पर बॉलीवुड से कोई रिएक्शन नहीं आया है। देखना दिलचस्प होगा कि ये जंग आखिर अब कौन सी करवट लेगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :   Neha Kakkar Disease: कभी इस गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं नेहा कक्कड़, एंग्जायटी की भी हो चुकी हैं शिकार

यह भी पढ़ें :  Nia Sharma Photos: निया शर्मा ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कैमरे के सामने लगाया हॉटनेस का तड़का

यह भी पढ़ें : जब बिकिनी पहन पूल में उतरीं कांटा लगा गर्ल, शेफाली जरीवाला की बोल्डनेस देख फैंस हुए पानी-पानी

यह भी पढ़ें : Web Series: सबसे ज्यादा बोल्ड वेब सीरीज है ये, ना देखें किसी के भी साथ

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT