होम / ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं महिमा चौधरी, अनुपम खेर ने शेयर किया एक्ट्रेस का इमोशनल वीडियो

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं महिमा चौधरी, अनुपम खेर ने शेयर किया एक्ट्रेस का इमोशनल वीडियो

Prachi • LAST UPDATED : June 9, 2022, 1:22 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News:
बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी अपने फिल्मी करियर में ज्यादा फिल्मों नजर नहीं आई। बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों फिल्मी पर्दे से दूर है। वहीं अब अदाकारा से जुड़ी ताजा जानकारी के अनुसार महिमा चौधरी दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। बता दें कि इस दौरान उनका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में महिमा चौधरी का साहस देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

वीडियो में अनुपम महिमा को ‘माई हीरो’ कहकर बुला रहे हैं

 anupam-kher-share-video
anupam-kher-share-video

हाल ही में एक्टर अनुपम खेर ने महिमा का लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें महिमा के मुस्कुराते चेहरे के पीछे कीमोथैरेपी का दर्द साफ नजर आ रहा है। इस वीडियो में महिमा के बॉल्ड दिखाई दे रही हैं और वो इसे अपने कैंसर ट्रीटमेंट के लेकर बात भी कर रही हैं। वहीं इस वीडियो में अनुपम ने महिमा को ‘माई हीरो’ कहकर बुला रहे हैं।

महिमा चौधरी को फिल्म के लिए अप्रोच करना चाहते है अनुपम खेर

Anupam kher instagram post
Anupam kher instagram post

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर महिमा चौधरी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बता रही हैं कि किस तरह उन्हें पता चला कि उन्हें कैंसर है। महिमा चौधरी इस वीडियो में बता रही हैं कि वो अस्पताल में थीं और उन्हें अनुपम खेर का एक फिल्म को लेकर कॉल आया. महिमा बताती हैं कि वो अनुपम से छुपा नहीं पाईं क्योंकि वो उस वक्त अस्पताल में ही थीं।

महिमा ने अनुपम से फोन पर पूछा कि क्या वो सेट पर विग लगाकर आ सकती हैं? वजह पूछने पर महिमा ने बताया कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है और वो कीमोथैरेपी से गुजर रही हैं जिसकी वजह से उन्होंने बाल खो दिए हैं। ये बताते हुए महिमा अचानक रो पड़ती हैं लेकिन फिर भी अपना दर्द छुपाए हुए मुस्कुरा देती हैं। महिमा बताती हैं कि उन्हें एक रेग्युलर चेकअप के दौरान कैंसर का पता चला था।

अनुपम खेर ने महिमा चौधरी को बताया साहसी महिला

वहीं, इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम ने भावुक कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा- ‘महिमा चौधरी के साहस और कैंसर की कहानी। मैंने महिमा को यूएस से कॉल किया मेरी 525वीं फिल्म में रोल देने के लिए। बातचीत के दौरान मुझे पता चला कि उसे कैंसर है। उसकी कहानी दुनिया की कई महिलाओं को साहस देगी’। अनुपम खेर ने आगे बताया कि महिमा चाहती थीं कि जब वो कैंसर के बारे में दुनिया को बताएं तो अनुपम उनके साथ हों। वहीं बता दें कि महिमा का ये वीडियो देखने के बाद फैंस भी इमोशनल हो गए हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : सोनम कपूर बर्थडे: पति आनंद के साथ ऐसे शुरु हुई थी सोनम कपूर की लव स्टोरी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT