होम / 'स्वयंवर मीका दी वोटी' के लिए मीका सिंह ने किया ट्रैक्टर स्टंट

'स्वयंवर मीका दी वोटी' के लिए मीका सिंह ने किया ट्रैक्टर स्टंट

India News Desk • LAST UPDATED : May 9, 2022, 4:27 pm IST

इंडिया न्‍यूज। जाने माने गायक मीका सिंह (Mika Singh) ने ‘स्वयंवर – मीका दी वोटी’ (Swayamvar Mika Di Vohti) के लिए प्रोमो शूट किया है। अपकमिंग शो को प्रमोट करने के लिए मीका ने ट्रैक्टर स्‍टंट (stunt with a tractor) किया है। बता दें कि मीका इन दिनों अपने अपकमिंग शो के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं।

ट्रैक्टर स्टंट करने की क्‍यों पड़ी जरूरत

Mika Singh to perform a tractor stunt for special promo of his new Star Bharat show Swayamvar Mika Di Vohti

मीका पंजाब से हैं और जहां पंजाब वहां खेती किसानी और ट्रैक्टर को होना लाजमी है। ऐसे में यह विचार किया गया कि शो को और अधिक दिलचस्‍प बनाने के लिए इसमें पंजाबी तड़का लगाया जाए। इसी के आधार पर ट्रैक्टर स्‍टंट को जोड़ा गया है ताकि दर्शक इसका लुत्‍फ उठा सकें।

बिना गलती के एक बार में मीका ने किया ट्रैक्टर स्‍टंट

यह अ स्टंट जनरल हिंदी एंटरटेनमेंट चैनल पर किए जाने वाले एकमात्र स्टंट में से एक है। मीका ने बिना किसी गलती के स्टंट को अंजाम दिया और सेट पर सभी को अवाक कर दिया। आगामी स्टार भारत के शो ‘स्वयंवर – मीका दी वोटी’ के लिए अपने विशेष प्रोमो की शूटिंग, स्टंट विशेषज्ञ की देखरेख में पूरी सावधानी से और मीका की स्वेच्छा से पूरा किया गया।

शूटिंग में बिजी हैं मीका

हाल ही में मीका सिंह ने स्टार भारत के अपकमिंग शो ‘स्वयंवर – मीका दी वोटी’ के एक विशेष प्रोमो की शूटिंग पूरी की। मीका सिंह इसे लेकर काफी सुर्ख़ियों में जिसका कारण यह भी है कि उन्होंने इस शूट के लिए ट्रैक्टर के साथ एक साहसी और शानदार स्टंट किया किया है।

पंजाब द मुंडे ने जीता दिल

हमारे अपने ‘पंजाब दे मुंडे’ मीका सिंह द्वारा किसी हिंदी एंटरटेनमेंट चैनल पर पहली बार ट्रैक्टर स्टंट करना बहुत ही सराहनीय बात है। ‘स्वयंवर – मीका दी वोटी’ अपने इस विशेष प्रोमो सरप्राइज के साथ अपने लॉन्च के लिए पूरी तरह तैयार है। इस बहुप्रतीक्षित शो और इसके प्रोमो को देखने के लिए बने रहें सिर्फ स्टार भारत पर।

यह भी पढ़ें : भारतीय रुपया 52 पैसे टूटा, जानिए इसका कारण

यह भी पढ़ें : Stock Market में भारी बिकवाली, सेंसेक्स 850 अंक लुढ़का

यह भी पढ़ें: Sensex की टॉप 10 कंपनियों के बाजार मूल्यांकन में 2.85 लाख करोड़ की गिरावट

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : आईपीओ अलॉटमेंट स्टेटस कैसे चेक करें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT