होम / Mirzapur फेमस एक्टर Brahma Mishra का निधन, मुन्ना त्रिपाठी ने जताया शोक

Mirzapur फेमस एक्टर Brahma Mishra का निधन, मुन्ना त्रिपाठी ने जताया शोक

Prachi • LAST UPDATED : December 2, 2021, 5:12 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Brahma Mishra: अमेजॉन प्राइम वीडियो की सबसे चर्चित वेब सीरीज मिर्जापुर (Mirzapur) में ललित (Lalit) नाम के किरदार से मशहूर हुए एक्टर ब्रह्मा मिश्रा (Brahma Mishra) का निधन (Died) हो गया है। दर्दनाक बात यह है कि उनकी लाश 3 दिन तक घर के बाथरू में ही पड़ी रही। फिलहाल मुंबई पुलिस उनकी बॉडी का पोस्टमार्टम करा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है।

तीन दिन तक शव फ्लैट में पड़ा रहने के कारण डिकंपोज हो रहा था। फ्लैट से बदबू आने के बाद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। गुरुवार को पुलिस ने उनके फ्लैट का दरवाजा खोला तो मिश्रा का शव बाथरूम से बरामद हुआ। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह सामने आएगी। मुन्ना त्रिपाठी यानी कि को-स्टार दिव्येंदु शर्मा ने उनके निधन की जानकारी अपने इंस्टाग्राम से पोस्ट करके दी, साथ ही साथ इतने कम समय में इस दुनिया को छोड़ कर चले जाने पर उनके और उनके परिवार के प्रति शोक भी प्रकट किया।

ब्रह्मा ने अपने किरदार ललित से पहले और दूसरे दोनों सीजन में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था। बता दें कि मिर्जापुर जब रिलीज हुई थी तब इस सीरीज में कई ऐसे किरदार थे जिन्हें खूब पसंद किया गया, उन्हीं में से एक किरदार था ब्रह्मा मिश्रा द्वारा निभाया ललित का किरदार। दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) यानी कि मुन्ना त्रिपाठी (Munna tripathi) के जिगरी यार की भूमिका में थे ब्रह्मा।

Brahma Mishra ने बॉलीवुड फिल्मस और टीवी शोज में काम किया था

आज उनके निधन की जानकारी भी उन्हीं के दोस्त दिव्येंदु ने दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि रेस्ट इन पीस ब्रह्मा मिश्रा, हमारे ललित अब नहीं रहे। आइए उनके लिए सभी मिलकर प्रार्थना करें। ब्रह्मा मिश्रा फिल्मों के अलावा कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुके थे। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 2013 में आई फिल्म चोर चोर सुपर चोर मूवी से की थी।

इसके बाद वो अक्षय कुमार की फिल्म केसरी में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाते दिखाई दिए थे। सबसे ज्यादा पहचान उन्हें मिर्जापुर के किरदार ललित से ही मिला। वो इस किरदार की बारीकी को पकड़ कर दर्शकों को हंसाने में कामयाब हुए थे। हालांकि ये किरदार दूसरे सीजन तक ही था लेकिन इसे इतना पसंद किया गया कि इस पर आज तक मीम बन रहे है। मुन्ना त्रिपाठी और ललित की जोड़ी आज भी सबकी फेवरेट बनी हुई है।

Read More: तैमूर की पार्टी में येलो टॉप और डेनिम जींस में बेहद स्टाइलिश दिखीं Kareena Kapoor Khan

Read More: Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding में शामिल होंगे PMO से 5 अधिकारी, सुरक्षा में जुटेंगे 100 बाउंसर्स

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Orry ने किया अपने ‘अजीब काम’ का खुलासा, फेमस होने से पहले करते थे ये काम -Indianews
रुस्लान प्रीमियर में भांजी पर प्यार लुटाते दिखें Salman Khan, परिवार के साथ खिंचवाई तस्वीरें -Indianews
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव फेज 2 के मतदान में ये करोड़पति और सबसे गरीब उम्मीदवार के नाम हैं शामिल, जानें कुल संपत्ति-Indianews
Petrol Diesel Price: 26 अप्रैल का पेट्रोल-डीजल रेट, जानें देशभर कच्चे तेल का भाव-indianews  
एन्क्रिप्शन हटाने पर किया मजबूर तो छोड़ देंगे भारत, जानें Whatsapp ने दिल्ली HC को क्यों दी ये चेतावनी-Indianews
Samantha Ruth Prabhu ने मिटाई शादी की सारी यादें, वेडिंग गाउन को इस तरह किया तैयार -Indianews
Iran-Pakistan Statement: क्यों उड़ा कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ का मजाक? जानें बयान में क्या कहा-Indianews
ADVERTISEMENT