होम / Miss Universe 2021 गाइडलाइन के अनुसार 7 दिन के लिए क्वारैंटाइन हुईं हरनाज संधू

Miss Universe 2021 गाइडलाइन के अनुसार 7 दिन के लिए क्वारैंटाइन हुईं हरनाज संधू

Prachi • LAST UPDATED : December 16, 2021, 4:49 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Miss Universe 2021: मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब अपने नाम कर हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) अब अपने देश लौट (Returns India) आई हैं। बता दें कि वह गुरुवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पहुंची। जहां उनका पहले भव्य स्वागत किया गया। वहीं ओमिक्रॉन वैरिएंट के खतरे को देखते हुए मुंबई स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संधू के सैंपल लिए और 7 दिन के लिए उन्हें क्वारैंटाइन (Quarantine) कर दिया गया।

दरअसल, स्वास्थ्य विभाग ने संधू को मुंबई की एक 7 स्टार होटल में क्वारैंटाइन किया है। जहां संधू को 8वें दिन रिपोर्ट आने के बाद उन्हें 7 दिन तक सेल्फ मॉनिटर भी करना होगा। इस मामले पर हरनाज के भाई हरनूर ने मीडिया को बताया कि महामारी के प्रकोप को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना नियमों के अनुसार ही हरनाज को क्वारैंटाइन किया है। फिलहाल हरनाज के होम टाउन चंडीगढ़ आने का कोई कार्यक्रम नहीं है। क्योंकि 7 दिन तक उनको मुंबई में ही क्वारैंटाइन रहना होगा, रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

(Miss Universe 2021) हरनाज के होम टाउन चंडीगढ़ आने का कोई कार्यक्रम नहीं है

बता दें कि इजराइल में होने वाले मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में मोहाली के खरड़ की रहने वाली हरनाज संधू विजेता रही हैं। बता दें कि मुंबई स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मिस यूनिवर्स हरनाज केंद्र सरकार की गाइडलाइन के अनुसार ही क्वारैंटाइन किया है।

क्योंकि ओमिक्रॉन वैरिएंट के खतरे को देखते हुए सरकार ने एयरपोर्ट अथॉरिटी आॅफ इंडिया को एडवाइजरी जारी की थी, जिसके मुताबिक, विदेश से आने वाले यह यात्री को अपने बारे में नई जानकारी देनी होगी और उसे 7 दिन तक क्वारैंटाइन किया जाएगा। सरकार ने यह आदेश राज्यों के साथ-साथ एयरलाइंस को भी जारी किए हैं। हालांकि हरनाज संधू ने सभी नियमों को ठीक से पालन करते हुए अपने सैंपल दिए हैं। साथ ही वो गाइडलाइन के मुताबिक ही चलेंगी।

Read More: Spider Man NO Way Home की टिकट के लिए शिल्पा शेट्टी ने किया डांस !

Read More: 72nd Berlin Film Festival में आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का होगा प्रीमियर

Read More: Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding Reception 20 दिसंबर को होगा! इन स्टार्स को भेजा न्योता

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT