होम / Miss Universe 2021 Harnaaj Sandhu Statement शाहरुख खान के साथ काम करना चाहती हैं

Miss Universe 2021 Harnaaj Sandhu Statement शाहरुख खान के साथ काम करना चाहती हैं

Sachin • LAST UPDATED : December 23, 2021, 4:57 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Miss Universe 2021 Harnaaj Sandhu Statement 1994 में सुष्मिता सेन और 2000 में लारा दत्ता के बाद, हरनाज़ संधू ने 21 साल बाद मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब जीता। पिछले दो विजेता वर्तमान में शीर्ष अभिनेत्रियाँ हैं और उनके नक्शेकदम पर चलते हुए, हालिया विजेता भी बॉलीवुड में कदम रखने की योजना बना रही है। हालांकि वह पहले से ही एक अभिनेत्री हैं लेकिन अब वह हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए उत्सुक हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में, हरनाज़ ने अपनी भविष्य की योजनाओं, पसंदीदा अभिनेता या निर्देशक के साथ काम करने के बारे में खोला, उन्होंने शाहरुख खान के लिए अपने प्यार और सम्मान के बारे में भी बात की। बातचीत के दौरान, हरनाज़ संधू ने बॉलीवुड उद्योग में कदम रखने की अपनी योजनाओं का खुलासा किया, उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि क्या होगा, क्योंकि मैं एक ऐसी व्यक्ति हूं जो कभी भी जीवन की योजना नहीं बनाती। लेकिन एक मौका दिया, मैं इसका हिस्सा बनना पसंद करूंगा, क्योंकि यह मेरा सपना रहा है। मैं पेशे से एक अभिनेता हूं, मैंने पिछले 5 सालों से थिएटर किया है।”

हरनाज़ संधू ने आगे कहा, “मेरे पास लोगों को प्रभावित करने और महिलाओं के बारे में रूढ़ियों को तोड़ने और वे क्या हो सकती हैं, और यह अभिनय के माध्यम से हो सकता है। क्योंकि आज के समय में लोग फिल्मों से इतने भयभीत, इतने प्रभावित हो जाते हैं। इस तरह मैं लोगों को प्रभावित कर सकता हूं और अपने जुनून का पालन करके उन्हें प्रेरित कर सकता हूं, बस समाज के लिए सबसे अच्छा काम कर सकता हूं।” (Miss Universe 2021 Harnaaj Sandhu Statement)

संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की इच्छा बताई

किसी विशेष अभिनेता या निर्देशक के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, मिस यूनिवर्स 2021 ने साझा किया, “मौका को देखते हुए, मैं संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। मुझे उनके काम करने का तरीका पसंद है, मुझे उनकी फिल्मों और उनके काम में हर विवरण की गुणवत्ता, कला, भावना और गहराई पसंद है। ”

शाहरुख को प्यार देते हरनाज संधू कहती हैं, “मैंने पहले भी इसका जिक्र किया है। मैं शाहरुख खान के लिए बहुत सम्मान और प्यार करती हूं। उसने जितनी मेहनत की है और अब भी कर रही है, वह कभी भी मेरे विचार से पर्याप्त नहीं है। लेकिन वह हमेशा जमीन से जुड़े रहे हैं, उन्होंने हमेशा सफलता हासिल की है। और जिस तरह से वह हर इंटरव्यू में बात करते रहे हैं, उसने मुझे वास्तव में प्रेरित किया, कि यह सिर्फ आपके रवैये के बारे में है जो आपको जगह देता है। वह एक बेहतरीन कलाकार और बेहतरीन इंसान हैं।”

Miss Universe 2021 Harnaaj Sandhu Statement

READ MORE : Shruti Haasan ने पिता कमल हासन को हुए Covid 19 पर की खुल कर बात

READ MORE :Ali Fazal and Richa Chadha अगले साल मार्च में करेंगे शादी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Maryam Nawaz: पुलिस की वर्दी पहनने पर बड़ी मुसीबत में पंजाब की सीएम मरियम नवाज़, कोर्ट में दायर की गई याचिका -India News
Jammu Kashmir: जम्मू के रामबन में जमीन धंसने से मकानों में दरारें पड़ीं, सड़क कनेक्टिविटी टूटा- Indianews
Modi Bengal: पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी के दावों पर, तृणमूल का “Fact-Check”- Indianews
अब साल में दो बार होंगी CBSE बोर्ड की परीक्षाएं, 2025-26 से लागू होने संभावना- Indianews
Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने कर्नाटक रैली में खाली बर्तन हाथ में लिया, पीएम मोदी-बीजेपी पर किया कटाक्ष -India News
Garud Puran: जल्द सुधार लें ये आदतें नहीं तो हो सकते हैं गरीब, जानें गरुड़ पुराण क्या कहता है?- Indianews
Seema Haider: सीमा हैदर के पत‍ि की भारत आने की तारीख तय! क्‍या गुलाम ले जाएंगे अपने बच्चों को पाकिस्तान ?- Indianews
ADVERTISEMENT