Wednesday, December 8, 2021
HomeEntertainmentMr and Mrs Mahi First Poster जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की...

Mr and Mrs Mahi First Poster जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की लव स्टोरी मचाएगी धमाल

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Mr and Mrs Mahi First Poster: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) की धर्मा प्रोडक्शन ने नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। करण जौहर ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया है। बता दें कि करण जौहर ने ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr & Mrs Mahi First Poster) का पोस्टर रिलीज कर सोशल मीडिया पर फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है।

करण जौहर की नई फिल्म में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। करण जौहर की नई फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को शरण शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। राजकुमार राव ‘महेंद्र’ (Rajkummar Rao) और जान्हवी कपूर ‘महिमा’ (Janhvi Kapoor) के किरदार के रूप में दिखेंगे। धर्मा प्रोडक्शन की नई फिल्म को लेकर माना जा रहा है कि राजकुमार राव और जान्हवी कपूर क्रिकेटर्स के रूप में दिखने वाले हैं।

(Mr & Mrs Mahi First Poster) फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी

बता दें कि हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन के ट्वीट में क्रिकेट बैट इमोजी को डिस्क्राइब किया था। अब फिल्म के पोस्टर रिलीज के साथ बॉल की इमोजी दिखाई गई है। क्रिकेट और लव स्टोरी पर फिल्म आधारित हो सकती है। मिस्टर एंड मिसेज फिल्म 2022 में रिलीज होगी। फिल्म के पोस्टर के साथ रिलीज की डेट अनाउंस की गई है।

7 अक्टूबर 2022 को धर्मा प्रोडक्शन अपनी नई फिल्म रिलीज की जाएगी। करण जौहर ने फिल्म के पोस्टर के साथ कैप्शन भी दिया है. पोस्टर के साथ करण ने लिखा एक सपने के पीछे दो दिल। पेश है #MrAndMrsMahi का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे हैं। वह एक बार फिर दिल को छू लेने वाली कहानी के साथ वापस आ रहे हैं। राजकुमार राव और जान्हवी कपूर एक साथ 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में आ रहे हैं।

Read More: Priyanka Chopra की तलाक की खबरों पर मां मधु चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी!

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE