होम / Murder At Teesri Manzil 302 Movie Review 14 साल बाद इरफान खान की फिल्म हुई रिलीज

Murder At Teesri Manzil 302 Movie Review 14 साल बाद इरफान खान की फिल्म हुई रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : December 31, 2021, 5:05 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Murder At Teesri Manzil 302 Movie Review : बी टाउन के दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) की फिल्म 14 साल बाद ‘मर्डर एट तीसरी मंजिल 302’ (Murder At Teesri Manzil 302 Movie Review) जी5 (Zee5) पर रिलीज हो गई है। इरफान खान अब हमारे बीच नहीं हैं। 29 अप्रैल 2020 को वह हम सभी से दूर चले गए। इरफान खान के फैंस के लिए 20 महीने बाद उन्हें स्क्रीन पर देखना सुकुन भरा है।

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन नवनीत बाज सैनी ने किया है। इस थ्रिलर फिल्म की कहानी एक बिजनेममैन की है जिसकी पत्नी लापता हो जाती है। फिल्म में बिजनेसमैन का किरदार रणवीर शौरी ने निभाया है। अभिषेक (रणवीर शौरी) की पत्नी को ढूंढने की जिम्मेदारी तेजिंदर सिंह (लकी अली) के जिम्मे जांच सौपी जाती है।

(Murder At Teesri Manzil 302 Movie Review) फिल्म में इरफान शेखर उर्फ चांद का किरदार निभा रहे हैं

वहीं इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में कई टिस्ट और टर्न्स है जिससे दर्शक अनुमान लगाते हैं कि माया का अपहरण किया गया है या उसकी हत्या हुई है या फिर कोई बड़ी साजिश का हिस्सा है। फिल्म में इरफान शेखर उर्फ चांद का किरदार निभा रहे हैं, जो इस साजिश से कही न कही जुड़े हुए है। इस फिल्म में पटकथा कमजोर है लेकिन फिर भी दर्शकों को बांधे रखती हैं। शेखर शर्मा उर्फ चांद के किरदार में वह जंचते हैं। अपने अंदाज में वन-लाइनर्स मारते हैं। फिल्म में इरफान दीपल शॉ के साथ रोमांस करते नजर आए हैं।

नवनीत सैनी ने स्क्रीनपले पर अच्छा काम किया है। यह आपको बांधे रखती है। लेकिन अच्छे स्क्रीनप्ले और बेहतरीन कलाकारों के अलावा फिल्म में और जो कुछ भी है, वह इसे फीका बना देते हैं। रवि वालिया ने थाईलैंड के लोकेशंस को कवर करने वाली सिनेमेटोग्राफी बहुत खूबसूरत है। फिल्म के गाने आपको याद नहीं रहेंगे। ये 126 मिनट की फिल्म है जिसे बेवजह का खींचा नहीं गया है। मर्डर एट तीसरी मंजिल 302 आपको इरफान खान की यादों में गोते खाने को मजबूर करती हैं लेकिन ये ऐसी फिल्म नहीं है जिसे आप याद रखना चाहेंगे। आप इसकी जगह द लंचबॉक्स, पीकू, मकबूल जैसी फिल्में देख सकते हैं।

Read More: Aamdani Atthanni Kharcha Rupaiya Completes 20 Years गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने शेयर की पोस्ट

Read More: Controversy On Akshay Kumar Movie Prithviraj ‘राजपूत’ शब्द पर भड़का गुर्जर समुदाय

Read More: Puneeth Rajkumar Last Movie Luckyman का पोस्टर रिलीज

Read More: Welcome 2022 प्रियंका चोपड़ा ने तस्वीर शेयर कर किया नए साल का स्वागत

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT