होम / Naagin 6 Teaser इस बार नए कॉन्सेप्ट के साथ आ रही है नागिन

Naagin 6 Teaser इस बार नए कॉन्सेप्ट के साथ आ रही है नागिन

Prachi • LAST UPDATED : January 19, 2022, 3:54 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Naagin 6 Teaser: टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) का नागिन सीरियल हमेशा से ही टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहा है। वहीं इस बार एकता कपूर अपना नागिन सीजन 6 (Naagin 6) लेकर आ रही है। बता दें कि इस बार नागिन बड़े ही अलग अंदाज में नजर आने वाली है। अब बता दें कि नागिन 6 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें नागिन की धमाकेदार एंट्री होते दिखाई जा रही है। हर बार अपना पुराना बदला लेने की सोच रखने वाली नागिन इस बार अपने देश को बचाने की कोशिशों में लगी नजर आएगी। जी हां, इस बार शो का पूरा कॉन्सेप्ट (new concept) ही बदला हुआ है।

नागिन के नए टीजर (Naagin 6 Teaser) में दिखागा गया है कि भविष्यवाणी की जाती है कि साल 2020 में एक अटैक होगा जो कि पूरी दुनिया को बदल देगा। तभी टीजर में बताया जाता है कि पड़ोसी देश एक वायरस को हथियार बनाकर हर तरफ महामारी फैला देगा। तभी एक सवाल उठता है कि कौन करेगा इससे हमारी रक्षा? वहीं तभी होती है नागिन की एंट्री। वीडियो में कहा जाता है कि जहर ही जहर को काट सकता है, इस बार खुद के लिए नहीं देश की रक्षा के लिए बदल रही है दुनिया बदल चुकी है नागिन।

(Naagin 6 Teaser) टीजर देख फैंस बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं

इस वीडियो को कलर्स के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है। साथ ही कैप्शन दिया गया है-देश की रक्षा करने के लिए, जहर बनकर जहर को ही खत्म करने आ रही है नागिन फिर से एक बार। बता दें कि नागिन शो का ये टीजर देख फैंस बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस कमेंट कर कह रहे हैं- बढ़िया कॉन्सेप्ट है, तो किसी ने कहा- वाह क्या दिमाग लगाया है। तो कोई बोला- अब चाइना की खैर नहीं।

बता दें, इसके अलावा फैंस ये भी सवाल करते दिख रहे हैं कि इस बार की नागिन कौन होने वाली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार एकता के नागिन शो पर रूबिना दिलैक (Rubina Dilaik) एंट्री मार सकती हैं। हालांकि अभी तक यह खबर कन्फर्म नहीं है कि शो में इस बार कौन सी टीवी स्टार नागिन बनी नजर आएंगी। कई लोग तो निया शर्मा (Nia Sharma) को लेकर ही कह रहे हैं कि इस बार भी वही नागिन के अवतार में दिख सकती हैं। हालांकि ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि नागिन 6 में कौन सी टीवी एक्ट्रेस नागिन का रूप लेगी।

Read More: Pooja Hegde Bikini Photoshoot सिजलिंग लुक में नजर आई एक्ट्रेस

Read More: Ala Vaikunthapurramuloo Hindi Teaser Released साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगी पूजा हेगड़े

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव फेज 2 के मतदान में ये करोड़पति और सबसे गरीब उम्मीदवार के नाम हैं शामिल, जानें कुल संपत्ति-Indianews
Petrol Diesel Price: 26 अप्रैल का पेट्रोल-डीजल रेट, जानें देशभर कच्चे तेल का भाव-indianews  
एन्क्रिप्शन हटाने पर किया मजबूर तो छोड़ देंगे भारत, जानें Whatsapp ने दिल्ली HC को क्यों दी ये चेतावनी-Indianews
Samantha Ruth Prabhu ने मिटाई शादी की सारी यादें, वेडिंग गाउन को इस तरह किया तैयार -Indianews
Iran-Pakistan Statement: क्यों उड़ा कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ का मजाक? जानें बयान में क्या कहा-Indianews
बिग बॉस 13 फेम Arti Singh ने रचाई शादी, परिवार के साथ जमकर दिए पोज -Indianews
14 साल बाद स्क्रीन पर वापस लौटेंगे Fardeen Khan, इस तरह मिला था हीरामंडी में रोल -Indianews
ADVERTISEMENT