Thursday, January 20, 2022
HomeEntertainmentNew Year 2022 Kangana Ranaut ने नए साल पर लिया भगवान...

New Year 2022 Kangana Ranaut ने नए साल पर लिया भगवान का आशीर्वाद, फोटो शेयर की

इंडिया न्यूज, मुंबई:
New Year 2022: बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने अभिनय के साथ अपनी विवादित बयानों के चलते भी चर्चा में रहती हैं। वहीं बता दें कि कंगना काफी धार्मिक भी हैं। अभी हाल ही में नए साल के मौके पर कंगना राहु-केतु मंदिर (Rahu Ketu Temple) गई जहां उन्होंने पूजा अर्चना कर भगवान का आशीर्वाद (Blessings God) लिया।

आपको बता दें कि यह मंदिर त्रिरुपति बालाजी के पास है और यहां पर श्रद्दालुओं का जमावड़ा लगा रहता है। वहीं भगवान का आशीर्वाद प्राप्त करने के बाद कंगना रनौत ने अपने आॅफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की, जिसमें कंगना रनौत दीपों के पास बैठकर पूजा कर रही है, जिससे साफ झलक लगा रहा है कि, वो साल 2022 में सब कुछ भुलाकर एक नई शुरूआत करना चाहती है।

(New Year 2022) कंगना इन दिनों फिल्म टीकू वेड्स शेरू की शूटिंग में कर रही हैं

बता दें कि फोटोज में कंगना रनौत ने क्रीम कलर की साड़ी पहनी है और माधे पर बिंदी लगा रखी है कंगना रनौत ने हैवी ज्वैलरी भी पहन रखी है जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है। वहीं कंगना रनौत ने अपनी फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि, सभी को नए साल की शुभकामनाएं, तिरुपति बालाजी के आशीर्वाद से इस साल की शुरूआत, आशा है कि यह एक यादगार होगा।

New Year 2022
Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने लिखा कि, दुनिया में एक ही राहु केतु मंदिर है, यह तिरुपति बालाजी के बहुत करीब है, पांच मौलिक लिंगों में से वायु (वायु तत्व) लिंडा भी यहीं स्थित है, ये काफी उल्लेखनीय जगह है, मैं वहां अपने प्यारे दुश्मनों की रहमत के लिए गया था, इस साल मुझे कम पुलिस शिकायत,एफआईआर और ज्यादा प्रेम पत्र चाहिए। जय राहु केतु जी की। इस पोस्ट के बाद कंगना रनौत के फैंस ने भी उनको न्यू ईयर विश किया। बता दें, कंगना इन दिनों फिल्म टीकू वेड्स शेरू की शूटिंग में कर रही हैं।

Read More: Welcome 2022 अक्षय कुमार ने मालदीव में गायत्री मंत्र के साथ किया सूर्योदय का स्वागत

Read More:  New Year 2022 Celebration करीना कपूर खान ने खास अंदाज में किया सेलिब्रेट

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE