होम / Nia Sharma Accepted in An Interview कोई काम नहीं है: "पता नहीं क्यों कुछ भी मेरे रास्ते में नहीं आ रहा है"

Nia Sharma Accepted in An Interview कोई काम नहीं है: "पता नहीं क्यों कुछ भी मेरे रास्ते में नहीं आ रहा है"

India News Editor • LAST UPDATED : December 3, 2021, 4:58 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Nia Sharma Accepted in An Interview इंटरव्यू में, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह डेली सोप क्यों नहीं कर रही है और काम की कमी के कारण वह कैसे प्रभावित हो रही है।

जब से निया शर्मा एक हजारों मैं मेरी बहना है करके चर्चा में आई हैं, तब से अभिनेत्री कई कारणों से चर्चा में हैं। एक्ट्रेस पिछले एक साल से टीवी से दूर हैं और उन्हें आखिरी बार पिछले साल खतरों के खिलाड़ी में देखा गया था। नवीनतम साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह डेली सोप क्यों नहीं कर रही है और काम की कमी के कारण वह कैसे प्रभावित हो रही है। (Nia Sharma Accepted in An Interview)

रोहित शेट्टी के स्टंट-आधारित रियलिटी शो जीतने के बाद, जमाई राजा स्टार को संगीत वीडियो, दो घोंट में देखा गया था, और उन्होंने बिग बॉस ओटीटी हाउस में बॉस लेडी के रूप में प्रवेश किया।

बातचीत में, निया शर्मा ने साझा किया कि वह क्या है जो उन्हें टेलीविजन शो करने से दूर रखती है, “ईमानदारी से मेरे पास बहुत काम नहीं आया है। मैं जानबूझकर दूर नहीं हो रही हूं, लेकिन इस साल मेरे लिए कोई प्रोजेक्ट नहीं हुआ है। मुझे नहीं पता कि मेरे रास्ते में कुछ क्यों नहीं आ रहा है। किसी ने मुझसे संपर्क नहीं किया!” (Nia Sharma Accepted in An Interview)

संगीत वीडियो (Nia Sharma Accepted in An Interview)

हालाँकि निया शर्मा कई संगीत वीडियो पर काम कर रही हैं, लेकिन अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि काम न करने से आप निराश हो जाते हैं। मैं काम से बाहर नहीं हूं, लेकिन जब आप लंबे समय तक घर बैठते हैं, तो यह आपके सिर पर चढ़ जाता है, आप सोचने लगते हैं कि ‘आगे क्या?’ यह आपको दिन में एक बार हिट जरूर करता है।

निया शर्मा ने कहा “मैं सकारात्मक रहने की कोशिश करता हूं और खुद को इकट्ठा करती हूं। मैंने इतने लंबे समय तक कड़ी मेहनत की है, इसलिए अगर मैं कुछ समय के लिए अपनी जगह पर बैठती हूं। (Nia Sharma Accepted in An Interview)

आगे निया शर्मा से पूछा गया कि वह आगे क्या चाहती हैं, तो उन्होंने जवाब दिया, “मैं एक बॉस महिला बनना चाहती हूं। मैं बड़े प्रोजेक्ट करना चाहता हूं ,मैं चाहता हूं कि मेरा काम बात करने के लिए हो। मैं व्यवसाय में उतरना चाहती हूं और ऐसी महिला बनना चाहती हूं जो बहुत सारा पैसा कमाती है।

(Nia Sharma Accepted in An Interview)

Read More: Sara Ali Khan On Marriage Plan ऐसे इंसान से शादी करुंगी जो मेरी मां के साथ रहे

Read More: Ankita Lokhande And Vicky Jain Pre-Wedding शुरू हुईं शादी की रस्में

Read More: Spider Man : No Way Home रिलीज से पहले एडवांस टिकट बुकिंग में ‘Black Widow’ को पीछे छोड़ा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT