होम / Nusrat Jahan ने Yash Dasgupta संग तस्वीर शेयर कर मांगा आशीर्वाद, कोर्ट ने पहली शादी को बताया अवैध

Nusrat Jahan ने Yash Dasgupta संग तस्वीर शेयर कर मांगा आशीर्वाद, कोर्ट ने पहली शादी को बताया अवैध

Prachi • LAST UPDATED : November 20, 2021, 4:10 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Nusrat Jahan: टीएमसी सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। नुसरत ने निखिल जैन के साथ हुई अपनी शादी को अवैध बताया था और उनकी इस बात को कोलकाता कोर्ट ने भी सही ठहराया है।

कुछ दिनों पहले ही कोर्ट का फैसला सामने आया, जिसमें बताया गया कि नुसरत और निखिल की शादी अवैध हैं। अब ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि क्या नुसरत ने यश दासगुप्ता (yash Dasgupta) संग सच में शादी कर ली? क्योंकि एक्ट्रेस लगातार यश के साथ तस्वीरें शेयर कर रही हैं लेकिन वह यश संग अपने रिश्ते पर चुप्पी नही तोड़ रही हैं।

इन सबके बीच नुसरत जहां और यश दासगुप्ता की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं। दरअसल नुसरत जहां ने अपने आफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें नुसरत यश दासगुप्ता के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नुसरत ने अपने सभी चाहने वालों से आशीर्वाद मांगा है। लुक की बात करें तो, नुसरत ने सफेद कलर का सूट पहना हुआ है, जिसके साथ उन्होंने प्रिंटेड दुपट्टा लिया हुआ है। वहीं, यश भी व्हाइट शर्ट और डेनिम जींस में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

(Nusrat Jahan) ये तस्वीरें फिल्म के मुहूर्त की हैं

इन तस्वीरों के साथ नुसरत जहां ने लिखा है, हमें आशीर्वाद दें।’ नुसरत जहां ने फैंस से आशीर्वाद इसलिए मांगा है क्योंकि वह और यश एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं और इस बात की जानकारी दूसरी और तीसरी तस्वीर को देखकर मिल रही है। ये तस्वीरें फिल्म के मुहूर्त की हैं। नुसरत जहां के अलावा यश दासगुप्ता ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जो फिल्म के मुहूर्त की है। इस तस्वीर में यश और नुसरत के अलावा शिलादित्य मौलिक, एना साहा नजर आ रहे हैं।

Nusrat Jahan
Nusrat Jahan and Yash Dasgupta

इस तस्वीर के साथ यश दासगुप्ता ने लिखा, यह उनकी अगली मास्टरमोशाय अपनी किचू देखनेनी का मुहूर्त है। उन्हें प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। वहीं कोलकाता कोर्ट ने नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी को कानूनी रूप से अमान्य बताया है। नुसरत जहां की बात को सही मानते हुए और कोर्ट द्वारा पास किए गए आदेश में कहा गया कि आस्था के आधार पर नुसरत जहां मुस्लिम हैं और निखिल जैन हिंदू हैं। यह घोषित किया जाता है कि 19 जून 2019 को बोडरम तुर्की में वादी और प्रतिवादी के बीच हुआ कथित विवाह कानूनी रूप से वैध नहीं है। इस प्रकार मुकदमा का निपटारा किया जाता है।

Read More: Lal Singh Chaddha New Poster करीना कपूर और आमिर खान में दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Read More: Rajkumar Hirani Birthday बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर जिन्होंने बतौर एडिटर की थी शुरूआत

Read More: Tusshar Kapoor Birthday पहली फिल्म के लिए मिला था बेस्ट मेल डेब्यू एक्टर अवॉर्ड

Read More: Ranbir Kapoor स्टारर एनिमल की रिलीज डेट आउट

Connect With Us:-  Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kashmera Shah से आज भी नाराज हैं Govinda! आरती की शादी में नहीं छुने दिए पैर-Indianews
Washington DC Nightclub Shooting: व्हाइट हाउस के पास ड्यूपॉन्ट सर्कल में गोलीबारी, संदिग्ध गिरफ्तार- indianews
Google Israel Project: गूगल कर्मचारियों का इजरायल प्रोजेक्ट पर बवाल, 20 लोगों को कंपनी ने दिखाया बाहर का रास्ता-Indianews
Kapil Sharma ने लिए खींची Aamir Khan की टांग, तीसरी शादी को लेकर पुछा ये सवाल -Indianews
Weight Gain Tips: दुबलेपन से परेशान हैं तो आज ही अपनी डाइट में शामिल करें ये चीज, तुरंत बढ़ेगा वजन -Indianews
Shahrukh Khan: शाहरूख खान के छोटे लाडले ने श्रेयस अय्यर के कैच पर दिया ऐसा रिएक्शन, वीडियो वायरल-Indianews
Columbia University Protests: कोलंबिया में फ़िलिस्तीन समर्थक छात्रों का विरोध प्रदर्शन जारी, अब तक 550 गिरफ्तार- indianews
ADVERTISEMENT